विद्या बालन के बाद अक्षय कुमार की ‘भूल भुलैया 3’ में एंट्री? 

सुपर हिट फ्रेंचाइजी ‘भूल भुलैया’ चर्चा में बनी हुई है। दो हिट के बाद मेकर्स अब तीसरे पार्ट की तैयारी कर हे हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने ‘भूल भुलैया 3’ पर मुहर लगा दी। उन्होंने जानकारी दी कि इस बार फिल्म में उनके साथ मंजुलिका यानी विद्या बालन भी होगी। वहीं, अब ‘भूल भुलैया 3’ में अक्षय कुमार की एंट्री को लेकर अपडेट सामने आई है।

‘भूल भुलैया’ की पहली कड़ी साल 2007 में आई थी। फिल्म में अक्षय कुमार और विद्या बालन ने लीड रोल निभाया था। ऐसे में फिल्म के तीसरे पार्ट में एक बार दोनों को देखना फैंस के लिए खास होगा, अगर कास्टिंग हुई तो।

अक्षय के साथ काम करना चाहते हैं डायरेक्टर

‘भूल भुलैया 3’ में रुह बाबा यानी कार्तिक आर्यन के साथ मंजुलिका विद्या बालन की एंट्री कन्फर्म हो गई। इस जोड़ी के साथ अक्षय कुमार नजर नहीं आएंगे। फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने खुलासा किया है कि वो खिलाड़ी कुमार के साथ काम तो करना चाहते हैं, लेकिन फिल्म में उनके लिए कुछ है नहीं।

क्या अक्षय होंगे शामिल ?

अनीस बज्मी ने कहा, “नहीं, अक्षय कुमार, ‘भूल भुलैया 3’ का हिस्सा नहीं हैं। मैं उनके साथ काम करने के लिए मर रहा हूं, लेकिन दुर्भाग्य से, मैं ऐसी फिल्म की स्क्रिप्ट नहीं बना पाया हूं जहां हम साथ काम कर सकें। भविष्य में हम जरूर साथ काम करेंगे। डायरेक्टर ने ये भी बताया कि  कहा कि ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग इस साल मार्च में शुरू होगी और पहला दिन 10 मार्च है। हालांकि, उन्होंने अभी तारीख फाइनल नहीं किया है।”

फिल्म में विद्या की एंट्री

‘भूल भुलैया 3’ में विद्या बालन के साथ काम करने को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा, “विद्या ने मेरी फिल्म थैंक यू में 3 दिन का रोल करने के लिए तैयार हो गई थी। मुझे याद है मैंने उसे फोन किया था और उसने अपनी सहमति देने में देर नहीं लगाई। मुझे नहीं पता क्यों, लेकिन मैं उनकी इस बात को कभी नहीं भूल सकता। ये सब वहीं से शुरू हुआ और आज मैं यहां हूं, सेट पर जाने के लिए तैयार हूं।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com