विद्या बालन के ‘पति’ का ये हाल देख यकीन नहीं करेंगें आप

फिल्‍म ‘हमारी अधूरी कहानी’ में विद्या बालन के पति का रोल निभाने वाले एक्टर राजकुमार राव की एक तस्वीर इन दिनों जमकर वायरल हो रही है। हर कोई हैरत में है कि आखिर विद्या के ऑनस्क्रीन पति को ये क्या हो गया है।

घबराइए मत। दरअसल, राजकुमार राव ने ये लुक फिल्म राब्‍ता के लिए रखा है। जी हां, दिनेश विजान की इस फिल्म में राजकुमार राव 324 साल के बुड्ढे का रोल निभा रहे हैं। इस किरदार के मेकअप के लिए राजकुमार 6 घंटे तक मेकअप के लिए बैठते थे।

ये पहली बार नहीं है जब राजकुमार राव ऐसा किरदार निभा रहे हैं, जब उन्हें कोई पहचान नहीं पा रहा। इससे पहले भी वो कई फिल्‍मों में इस तरह के रोल कर चुके हैं। राज ने एक बंगाली मूवी ‘अमी सायराबानो’ में काम किया था। फिल्म अभी तक रिलीज नहीं हुई है। लेकिन इसमें उन्होंने एक महिला का किरदार निभाया है।

फिल्म मेकर हंसल मेहता की अगली फिल्‍म ‘ओमेरता’ में राज ओमर शेख के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में राज एक आतंकवादी का रोल प्ले करेंगे। इसमें उनका लुक बड़ी दाढ़ी और चश्मे के साथ होगा।

फिल्म ‘बहन होगी तेरी’ में राजकुमार ने भगवान शिव का छोटा सा रोल प्ले किया है। इस रोल में भी राज को पहचान पाना थोड़ा मुश्किल है। ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com