विजय की ‘दलपति 69’ से जुड़ा कमल हासन का नाम?

साउथ सुपरस्टार विजय अपनी आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘गोट: ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसके साथ ही वे अपनी राजनीतिक पारी शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। राजनीति में पूरी तरह से प्रवेश करने से पहले ‘दलपति 69’ अभिनेता के करियर की आखिरी फिल्म मानी जा रही है। हाल ही में फिल्म के निर्देशक से जुड़ी जानकारी सामने आई थी। वहीं, अब इस फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

सोशल मीडिया पर अभिनेता की फिल्म को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि ‘दलपति 69’ का निर्देशन एच विनोत करेंगे। वहीं अब खबर है कि एक और सुपरस्टार का नाम इस फिल्म से जुड़ गया है, वह कोई और नहीं, बल्कि कमल हासन हैं। खबर है कि कमल हासन इस परियोजना में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। इस परियोजना पर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें हैं कि निर्देशक एच विनोत इस परियोजना को निर्देशित करने के लिए अभिनेता के साथ सहयोग करेंगे।

हालांकि, वहीं अब कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कमल हासन भी इसमें शामिल होंगे। प्रशंसकों द्वारा अनुमान लगाया गया है कि अभिनेता विजय अभिनीत इस फिल्म में कैमियो करेंगे तो वहीं चर्चा यह भी है कि ‘दलपति 69’ वह स्क्रिप्ट है, जो पहले कमल हासन को प्रस्तावित की गई थी। ऐसा इस वजह से माना जा रहा है, क्योंकि कुछ समय पहले कमल हासन और एच विनोत ने अपने सहयोग की घोषणा की थी। उस समय विनोत ने एक स्क्रिप्ट पर काम किया था, जिसमें कमल हासन ने कुछ बदलाव किए थे।

रिपोर्ट्स के अनुसार, स्क्रिप्ट का नाम बदलकर ‘थलपति 69’ कर दिया गया है, जिसमें लेखक के रूप में कमल हासन के इनपुट हो सकते हैं। हालांकि, इस बारे में निर्माताओं की ओर से आधिकारिक घोषणा का इंतजार है। इससे पहले विजय और कमल हासन ने लोकेश कनगराज की ‘लियो’ के लिए सहयोग किया था। हालांकि, वे स्क्रीन पर साथ नजर नहीं आए थे, लेकिन कमल हासन ने लियो के पोस्ट-क्रेडिट सीक्वेंस के दौरान अपनी आवाज दी थी।

यह फिल्म एक राजनीतिक ड्रामा होगी। डीवीवी एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित की जाएगी। फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू होने की उम्मीद जताई जा रही है। यह फिल्म अगले साल यानी 2025 में बड़े पर्दे पर धमाल मचाएगी। ‘दलपति 69’ के अलावा विजय ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ में नजर आएंगे। इस फिल्म की बात करें तो इसमें माइक मोहन, प्रशांत, प्रभु देवा, स्नेहा, लैला, जयराम, मीनाक्षी चौधरी और योगी बाबू जैसे कलाकारों की टोली भी शामिल है। फिल्म में वेंकट प्रभु के भाई प्रेमगी, वैभव, अरविंद आकाश और अजय राज जैसे कलाकार भी हैं। यह फिल्म एजीएस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म 5 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com