वाइरल विडियो: फैन बार-बार पीछे से निक को छू रही थी, गार्ड के मना करने पर भी नहीं मानी…

हाल ही में एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस का है जो अब भारत में भी पॉपुलर हो चुके हैं. आपको बता दें कि आए दिन प्रियंका और निक की तस्वीरें सामने आ जाती हैं और बीते दिनों ही प्रियंका और निक का कॉन्सर्ट के दौरान किस करते हुए वीडियो सामने आया था और अब यह वीडियो वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं इसमें दिख रहा है कि निक अपनी फीमेल फैन की एक हरकत से बुरी तरह नाराज हो जाते हैं.

निक अपने दोनों भाई जो और केविन के साथ गाना गा रहे थे और उसी दौरान एक फीमेल फैन बार-बार उन्हें छूने की कोशिश करती है. वहीं उस समय निक अपने गाने में मस्त नजर आ रहे थे लेकिन उस दौरान निक के गार्ड उस फैन को छूने से बार-बार मना करते हैं लेकिन वो नहीं मानती. उसके बाद निक के पैरों को बार-बार छूने से वो असहज हो जाते हैं और गुस्से में फैन को घूरकर देखते हैं. वहीं निक को गुस्से में देखने के बाद फैन ऐसा करना बंद कर देती है।

https://twitter.com/NickJDaily/status/1186789261732765696

इस समय उनका यह वीडियाे सोशल मीडिय पर वायरल हो रहा है और इस पर फैंस भी कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, ”1000 लोगों के बीच खड़े होकर इस तरह की हरकत करना ठीक नहीं है। यह शोषण करने जैसा है.” इसी के साथ कई यूजर्स इसी तरह के कमेंट कर फैन पर गुस्सा निकाल रहे हैं और निक को सही बता रहे हैं. आपको यह भी बता दें कि निक और प्रियंका दिसंबर में अपनी पहली मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट करेंगे और इसके लिए दोनों बेहतरीन प्लानिंग करने में व्यस्त हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com