वर्ल्ड कप 2019: 23वां मुकाबला, वेस्टइंडीज के खिलाफ बांग्लादेश ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी…

बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच टांटन में वर्ल्ड कप 2019 का 23वां मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले में बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया है। 

इस मैच में वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने एक बदलाव किया है। कार्लोस ब्रैथवेट की जगह डेरेन ब्रावो को टीम में जगह मिली है। एक बदलाव बांग्लादेश ने भी किया है। बांग्लादेश की टीम में मोहम्मद मिथुन की जगह लिटन दास को जगह मिली है।दोनों ही टीमें 4-4 मुकाबलों में से एक-एक मुकाबला जीत चुकी हैं। इसके अलावा दो-दो मुकाबलों में वेस्टइंडीज और बांग्लादेश को हार मिली  है जबकि इन दोनों टीमों का एक-एक मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ा है। ऐसे में अगर इन टीमों को सेमीफाइनल की रेस में बने रहना है तो ये मुकाबला जीतना जरूरी है। 

बांग्लादेश की प्लेइंग इलेवन-  तमीम इकबाल, सौम्य सरकार, शाकिब अल हसन, मुशफिकुर रहीम, लिटन दास, महमदुल्लाह, मोसाद्देक हुसैन, मोहम्मद सैफुद्दीन, मेहदी हसन, मशरफे मुर्तजा(कप्तान) और मुस्तफिजुर रहमान।

वेस्टइंडीज की प्लेइंग इलेवन-  क्रिस गेल, ईवन लुईस, शाई होप, निकोलस पूरन, शिमरोन हेटमायर, आंद्रे रसेल, जेसन होल्डर(कप्तान), डेरेन ब्रावो, शेनन गैब्रियल, शेल्डन कॉटरेल और ओशेन थोमस। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com