वर्ल्ड कप से बाहर होने की दहलीज पर खड़ी पाक टीम

श्रीलंका को मात देकर न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान के लिए मुश्किल पैदा कर दी है। पाकिस्तान का टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावना लगभग शून्य है। अपने आखिरी लीग स्टेज मुकाबले से पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में हार का खामियाजा उन्हें वर्ल्ड कप 2023 में भुगतना पड़ रहा है।

बाबर आजम ने कोलकाता में इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान के मैच से पहले कहा, “मुझे लगता है कि एक मैच बचा है। हम इसे अच्छे तरीके से खत्म करने की कोशिश करेंगे और फिर देखेंगे। मुझे लगता है कि दक्षिण अफ्रीका मैच हमें महंगा पड़ा और हमें वह मैच जीतना चाहिए था, लेकिन दुर्भाग्य से हम जीत नहीं सके, जिसकी वजह से हम इस मुकाम पर हैं।”

केशव महाराज और तबरेज शम्सी ने दिलाई थी जीत

गौरतलब हो कि 27 अक्टूबर को चेन्नई में पाकिस्तान ने 271 रनों का बचाव करते हुए दक्षिण अफ्रीका को 40वें ओवर में 250/7 पर रोककर मैच पर पकड़ बना ली थी। हालांकि, पाकिस्तान की टीम मैच जीतने में सफल नहीं रही। दक्षिण अफ्रीका के केशव महाराज और तबरेज शम्सी ने टीम को जीत दिलाई। मैच के बाद बाबर आजम गुस्से में थे और पाकिस्तान के वरिष्ठ खिलाड़ियों के साथ बातचीत करते देखा गया था।

इंग्लैंड को देनी होगी बड़ी शिकस्त

बता दें कि प्वाइंट्स टेबल में 5वें स्थान पर मौजूद पाकिस्तान को अपने अंतिम ग्रुप स्टेज मैच में इंग्लैंड से भिड़ना है। पाकिस्तान को सेमीफाइन में पहुंचने के लिए इंग्लैंड को 280 रनों से हराना होगा। मौजूदा हालात के बारे में बात करते हुए बाबर आजम ने कहा कि चाहे कुछ भी हो, पाकिस्तान टूर्नामेंट का अंत अच्छे से करने की कोशिश करेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com