वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया को लगा एक और झटका, चोट के वजह से बाहर हुआ ये गेंदबाज

टीम इंडिया को वर्ल्ड कप से पहले एक और झटका लगा है। दरअसल साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में चोट के कारण बाहर हुए दीपक चाहर के इंजरी को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। स्पोर्ट्स तक के हवाले से कहा गया है कि दीपक चाहर टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं। वह वर्ल्ड कप टीम में स्टैंड बाय के तौर पर शामिल थे। 

वर्ल्ड कप से पहले भारत को लगा तीसरा झटका

रवींद्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह के टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो जाने के बाद दीपक चाहर ऐसे तीसरे खिलाड़ी हैं जो इंजरी के कारण वर्ल्ड कप से बाहर हुए हैं। जिस तरह से उन्होंने हालिया कुछ मैचों में नई गेंद से गेंदबाजी की थी उनको लेकर यह कयास लगाए जाने लगे थे कि वह बुमराह को रिप्लेस कर सकते हैं लेकिन अब रिपोर्ट्स के अनुसार मोहम्मद शमी ने एनसीए का फिटनेस टेस्ट क्लीयर कर लिया है और वह ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरने के लिए तैयार हैं। जल्द ही बुमराह के रिप्लेसमेंट के तौर पर उनके नाम की आधिकारिक घोषणा कर दी जाएगी। उनके साथ मोहम्मद सिराज और शार्दूल ठाकुर भी ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे।

शार्दूल ठाकुर लेंगे चाहर की जगह

दीपक चाहर के बाहर होने के बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करने वाले गेंदबाज शार्दूल ठाकुर को उनके स्थान पर रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर शामिल किया गया है। अभी हाल ही में उन्होंने वर्ल्ड कप टीम में खुद को मौका न मिलने पर अपनी निराशा जताई थी। शार्दूल के अलावा मोहम्मद सिराज भी पहले टीम का हिस्सा नहीं थे। 

jagran

तीसरे टी20 के बाद इंजर्ड हो गए थे चाहर 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी20 मैच के बाद चाहर के इंजरी की खबरें सामने आई थी। उन्हें बैक इंजरी के कारण साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे में शामिल नहीं किया गया था। उनके स्थान पर ऑल इंडिया सीनियर सेलेक्शन कमेटी ने वाशिंगटन सुंदर को वनडे सीरीज के लिए शामिल कर लिया था। इसके बाद दीपक चाहर एनसीए में चले गए थे और अब उनके वर्ल्ड कप से बाहर होने की खबरें सामने आ रही है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com