वर्जिन दुबारा से होना चाहती है, तो जरूर ये उपाय…

लड़कियां अपनी वर्जिनिटी का खास ख्याल रखती है लेकिन फिर भी कई बार अपनी वर्जिनिटी खो देती है। अगर आपने कभी संभोग किया है तो इसका मतलब है कि आप अनछुए नहीं हैं, और इस लिहाज से आप वर्जिन नहीं रहती हैं। वर्जिन शब्द से तात्पर्य योनी के टाइट होने से है। शिशु के जन्म के बाद, उम्र बढ़ने या एक्सरसाइज न करने आदि कुछ कारणों से योनी में ढीलापन आ जाता है। हालांकि इसे दूर किया जा सकता है और योनी को फिर से टाइट बनाया जा सकता है।
काम आएगा ये उपाय-  अपने पेल्विक फ्लोर मांसपेशियों को टोन करने का फायदा ये है कि ज ब आप ऑर्गाज़्म प्राप्त करते हैं तो यह वास्तव में आपकी पेल्विक फ्लोर मांसपेशियों का संकुचन होता है। तो जितना ज्यादा आप ऑर्गाज़्म प्राप्त करती हैं, उतनी ही ज्यादा आपकी पेल्विक फ्लोर मांसपेशियां टोन होती हैं। 
वर्जिन होने के लिए करने होंगे ये उपाय-  लड़की के फिर वर्जिन बनने के लिए कोई गोलियां या दवाएं नहीं होती है। तो अगर कोई प्रोडक्ट या दवा कंपनी ऐसा दवा करे तो उस पर भूले से भी यकीन न करें। ढीलापन योनी में नहीं, बल्कि पेल्विक प्लोर की मांसपेशियां में आता है। और इसे प्राकृतिक तरीकों, जैसे एक्सरसाइज आदि से दूर कर दोबारा से योनी को टाइट बनाया जा सकता है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com