लड़के ने अपनी प्रेमिका को बनाया माँ और फिर बाप के साथ किया ऐसा काम…

बिहार के समस्तीपुर में एक चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक यहां पर एक युवती घर से भागकर अपने प्रेमी से शादी करने के लिए उसके घर पहुंच गई। किन्तु वहां पता चला कि उसका प्रेमी नाबालिग है। तब प्रेमिका ने प्रेमी के साथ रहने के लिए उसके पिता के साथ ही शादी कर ली। इसके बाद लड़की अपने प्रेमी के साथ पति पत्नी की तरह ही रहने लगी।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, समस्तीपुर के हलई ओपी इलाके के एक ग्राम में रहने वाली लड़की को अपने ही कॉलेज में पढ़ने वाले एक लड़के से प्रेम हो गया और बात शादी तक पहुंच गई। इसके बाद प्रेमिका अपने घर से भागकर प्रेमी से शादी करने के लिए उसके घर जा पहुंची। किन्तु वहां जाकर पता चला कि उसका प्रेमी तो अभी नाबालिग है। वहीं, प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी पर अपहरण करने का मामला दर्ज करा दिया था। इसी के चलते प्रेमिका को ये कदम उठाना पड़ा।

जानकारी के मुताबिक, प्रेमिका ने कानूनी कार्यवाही से बचने के लिए अपने प्रेमी के पिता सुनील राय के साथ ही विवाह कर लिया, प्रेमी के पिता सुनील की पत्नी का 1 साल पहले ही निधन हो गया था। वहीं अब विवाह के बाद प्रेमिका कानून तथा समाज की निगाहों ने प्रेमी की मां है। किन्तु दोनों प्रेमी-प्रेमिका घर के भीतर एक पती पत्नी की तरह रहते हैं। वहीं जब इस मामले की जानकारी पुलिस को लगी, तो पुलिस ने लड़के के पिता को जेल में डाल दिया है, इसके साथ ही पुलिस लड़के-लड़की को अदालत में पेश करने की तैयारी कर रही है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com