लड़की को जबरन ले गए युवक और बांधकर दिया रेप को अंजाम

हाल ही में आए अपराध के एक मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह चित्रकूट का है. इस मामले को उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले के मानिकपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है. खबरों के मुताबिक़ इस मामले में 17 वर्षीय एक किशोरी को बंधक बनाकर उसके साथ दो युवकों द्वारा कथित रूप से दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई है.

वहीं इस मामले में थानाध्यक्ष के.पी. दुबे ने बीते बुधवार को दर्ज की गई प्राथमिकी के आधार पर गुरुवार को बताया, “मंगलवार शाम एक गांव में 17 वर्षीय लड़की अपने घर जा रही थी, तभी रास्ते में गांव के दो युवकों ने उसे जबरन घसीट कर अपने घर में बंधक बना लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया. किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर बुधवार सुबह छोड़ दिया.”

वहीं आगे उन्होंने कहा, “पीड़िता के पिता की शिकायत पर दोनों युवकों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लड़की का चिकित्सीय मुआयना कराया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.” इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि ऐसे कई मामले अब तक सामने आ चुके हैं जो अब तक सभी को हैरान कर चुके हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com