लड़की का कर आये अंतिम संस्कार कुछ घंटो बाद उसी लड़की की आई कॉल, घर वाले रह गए सन्न पूरी खबर जान के शायद आप सो न पाए…

जीवन और मृत्यु दोनों भगवान् के हाथ में है कब कौन कहा कैसे ये सब ईश्वर के हाथ में होता है, ऐसी ही एक घटना से आज हम आपको रूबरू कराएंगे. शायद ये खबर आपको थोड़ा विचलित भी कर दे मगर आप से अनुरोध है की इस खबर को पढ़ कर उस परिवार के दर्द को समझने का प्रयास करे जिस परिवार के साथ ये दर्दनाक घटना हुई है. तो आइये जानते है उस परिवार के बारे में जिनके ऊपर ये दुख का पहाड़ टूटा. जी हां बड़ी ही  हैरान कर देने वाली इस घटना से काफी लोग परेशान रहे इतना ही नहीं पूरा शहर इस सोच में पड़ा रहा की आखिर ऐसा हुआ कैसे लेकिन जब घर वाले अपनी बेटी का अंतिम संस्कार कर के घर पहुंचे ही थे की अचानक से एक फोन आया और फोन पर बेटी ने कहा पापा, शायद आप सोच भी ना पाए वहां का माहौल पल भर में बदल गया आइये बताते है पूरी घटना के बारे में.

क्या है पूरा मामला

दरअसल यह पूरा मामला मध्यप्रदेश के सतना का है जहा एक ऐसी घटना घटी जिसको सुनकर लोग कई दिनों तक सदमे में रहे हुआ कुछ यु की फोन आने के बाद सब इस सोच में पड़ गए की अगर उनकी बेटी फोन पर थी तो वो किसका अंतिम संस्कार कर के आ गए बाद में पुलिस ने पूरे मामले की पड़ताल की. दरअसल पुलिस के पास एक लड़की की मिसिंग की रिपोर्ट दर्ज हुई थी जो की इसी परिवार ने कराई थी कुछ दिनों के बाद गांव मथरावा के पास एक लड़की की लाश मिली जो की बुरी तरह से नष्ट की जा चुकी थी जिसकी वजह से उसको  पहचान पाना बेहद मुश्किल था.

ये भी पढ़े:बोनी कपूर का जेल जाना तय, श्रीदेवी की मौत सिर्फ हादसा या रची रचाई साजिश, जाने पूरी खबर..

पुलिस ने लाश को किया परिवार के हवाले

पंचनामे में लड़की का कोई वारिस नहीं आया जिसके बाद लड़की के घर वालो को यह कह कर लाश सौप दी गयी की ये उन्ही की बेटी है फिर होना क्या था पूरे घर में मातम छा गया सब रोने पीटने लगे.

लड़की का अंतिम संस्कार कर घर लौटा परिवार 

बता दें कि बेटी की मौत के गम में पूरा परिवार डूब गया. जिसके बाद उस लड़की का परिवार उसका अंतिम संस्कार कर के घर लौट आया. लेकिन वह लोग जैसे ही घर लौटे वैसे ही उनके पास एक फोन आया जिसे सुनकर पूरा परिवार सन्न रह गया.

लड़की ने किया घर पर फोन  

जो फोन लड़की के पिता के पास आई वो कॉल किसी और की नही बल्कि उसी लड़की की थी. बता दें कि जब घर वाले अपनी बेटी का अंतिम संस्कार कर के घर पहुंचे ही थे की अचानक से एक फोन आया और फोन पर बेटी ने कहा पापा. जिसके बाद पुरे परिवार का माहौल ही बदल गया. ये सुनकर सब हैरान रह गये.

मौसी के साथ रहती थी लड़की 

हुआ कुछ यु की जिस लड़की की हम बात कर रहे है उस लड़की की माँ बचपन में ही खत्म हो चुकी थी जिसकी वजह से लड़की के पिता ने उसको अपनी मौसी के घर भेज दिया जिसके बाद वहां युवती को अजय नाम के एक युवक से प्यार हो गया मगर मौसी को जैसे ही इस बात की भनक लगी मौसी ने युवती को डाटा और मारा भी.

प्रेमी के साथ घर से भाग गयी थी लड़की 

मासी से डाट खाने के बाद युवती घर से भाग गयी और चित्रकूट चली गयी चित्रकूट में युवती अजय नाम के अपने प्रेमी से मिली. मगर यह बात मासी ने युवती के पिता को बता दी. जिसके बाद पिता ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी जिसके बाद एक डेड बॉडी मिली तो सबको लगा की यह वही युवती है जिसकी मिसिग की रिपोर्ट दर्ज कराई गयी थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com