लड़कियों के इन अंगों पर होती है लड़कों की गन्दी नजर

अक्सर महिलाएं अपने शरीर का खास ख्याल रखती है। हमेशा अपने फिगर के लिए चिंतित रहती हैं। महिलाओं के कुछ अंग ऐसे होते हैं जिन पर हर लड़के की नजर बनी रहती है। ये कुछ ऐसे अंग है जिन्हें देखते ही लड़कों की भावना तेजी से बढ़ने लगती है। साथ ही ये बॉडी पार्ट्स लड़कों को अपनी ओर खींचते भी हैं।

इन अंगों पर होती है लड़कों की गन्दी नजर

महिलाओं के बाल उनके एटिट्यूड को दर्शाते हैं। बाल ही उनके लुक को भी चेंजओवर देते हैं। लड़कों को महिलाओं के विभिन्न डिजाइनदार बाल पसंद आते हैं।

अधिकतर लड़कों की नजर महिलाओं की कमर पर होती है। कमर जितनी लचकती है मर्द उनते आर्कषित होते हैं। कहते हैं कि पतली कमर का जादू लड़कों पर ज्यादा चलता है।

महिलाओं के गुलाबी होंठ हर लड़के को अपनी तरफ खींचते हैं। किसी महिला के चेहरे को देखते हुए लड़कों का ध्यान सबसे पहले उसके होंठो पर जाता है।

महिलाओं का ब्रेस्ट उनका एक ऐसा अंग है जो काफी सेंशुअस होता है। ये सेक्स करने का भी एक बहुत जरूरी पार्ट है। परफेक्ट कर्वड शेप ब्रेस्ट की ओर लड़कों का ध्यान सबसे अधिक जाता है।

महिलाओं का बट लड़कों का ध्यान आर्कषित करता है। कई पुरुष बड़े ही अजब तरीके से इसे निहारते हैं। हालांकि ये लड़कों को अपनी ओर खींचतें भी हैं। महिलाओं के सेक्सी कपड़े पहनने का तरीका भी उनके बट पर निर्भर करता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com