लड़कियां भूलकर भी न करें सेक्स के समय ये… गलतियां

यह बात तो आमतौर पर हम सभी के लिए जानने योग्य है कि सेक्स लाइफ का सबसे महत्वपूर्ण पाठ होता है जिसे हर कोई खुल कर जीना चाहता है वहीं सेक्स करने के लिए किसी समय की आवश्यकता नहीं होती है. लेकिन क्या आप जानते है कि कई बार लड़कियां कच्ची उम्र में यौन सम्बन्ध बना लेती है लेकिन इसके कुप्रभावों को भी सहना पड़ता है. पहला यौन सम्बन्ध आजकल युवा वर्ग के लड़के-लड़कियां कच्ची उम्र में ही बनाना पसंद करते हैं क्योकि ये एक पैशन सा बन गया लेकिन लड़कियों को इस सम्बन्ध को बनाने से पहले जरूर दस बार सोचना चाहिए क्योकि इसके बाद इनकी जिंदगी में बवाल आने लगता हैं.

जाने क्या है प्रभाव:

1. कम उम्र में सम्बन्ध बनाने वाली लड़कियों का जीवन अस्थायी रूपी होने के अलावा कैंसर, प्रेग्‍नेंसी, गर्भपात आदि के खतरे की चपेट में आ सकता हैं.

2. कम उम्र में यौन सम्बन्ध बनाने से निद्रा समस्या के साथ जोखिम व्यवहार भी आने लगता हैं जबकि कम उम्र में असुरक्षित और सुरक्षित सम्बन्धो की परख नहीं रहती हैं.

3. लड़कियों को अगर वर्जिनिटी ब्रेक में ज्यादा दर्द हो इनमे जिंदगी भर सम्बन्धो के प्रति डर बैठ सकता हैं जबकि अगर सम्बन्धो में ज्यादा मजा आया तो इसकी बुरी लत भी अपना शिकार बना लेती हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com