लोग अपने दिन की शुरुआत में राशिफल पढ़ना बहुत पसंद करते हैं तो आइए जानते हैं आज का राशिफल

मेष: आज आप आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे और आपके घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे साथ ही मीठे खान-पान के प्रति रुझान बढ़ेगा.

वृष: आज आपकी पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी और शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. आज लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से धनार्जन के साधन बन सकते हैं.

मिथुन: आज आपके मन में निराशा व असन्तोष के भाव रहेंगे और आपके परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं. आज धन का आभाव रहेगा. 

कर्क: आज आपका मन अशान्त रहेगा और आज किसी अज्ञात भय से परेशान रहेंगे. आज किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं.

सिंह: आज आपके आत्मविश्वास में कमी आएगी और आपका स्वभाव चिड़चिड़ापन से भरा हो सकता है. आज नौकरी में अफसरों का सहयोग मिल सकता है. 

कन्या: आज मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे और आज कुटुम्ब की किसी बुजुर्ग महिला से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. 

तुला: आज आपके मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे और आज लाभ होने की आशंका है.

वृश्चिक: आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी और शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. आज आपके घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. 

धनु: आज आपको भाई-बहन का सानिध्य मिलेगा लेकिन बातचीत में कठोरता का प्रभाव भी हो सकता है. आज बातचीत में सतर्क रहें.
 

मकर: आज क्रोध की अधिकता रहेगी इस वजह से आत्मसंयत रहें. आज नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं और परिवार से अलग हो सकते हैं.

कुंभ: आज आपको कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है और अधिक परिश्रम के बावजूद भी सफलता संदिग्ध है आज आप स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. 

मीन: आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी साथ ही पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा लेकिन माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com