लोकसभा चुनाव 2024: अब बदायूं में नहीं होगी प्रधानमंत्री मोदी की चुनावी सभा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 अप्रैल को बरेली मंडल की तीन लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। उनकी पहली रैली बदायूं में प्रस्तावित थी, लेकिन अब यह रैली आंवला के देवचरा में होगी। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 25 अप्रैल को बदायूं में होने वाली जनसभा के स्थल में बदलाव किया गया है। भाजपा की योजना के अनुसार पीएम मोदी आंवला और बदायूं लोकसभा की संयुक्त रैली देवचरा के आलमपुर के सैनिक मैदान में करेंगे। इससे पहले वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में भी पीएम मोदी ने यहां रैली की थी।

प्रधानमंत्री 25 अप्रैल को बरेली मंडल की तीन लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। उनकी पहली रैली बदायूं में प्रस्तावित थी, लेकिन हाईकमान के मंथन के बाद अब वह बदायूं की जगह आंवला लोकसभा क्षेत्र में पहली रैली करेंगे। यहां दोपहर करीब 12 बजे जनसभा करने के बाद पीएम शाहजहांपुर रवाना हो जाएंगे। वहां भी वे रैली करके सियासी माहौल को भाजपा के पक्ष में करने की कोशिश करेंगे।

आंवला के भाजपा जिलाध्यक्ष आदेश प्रताप सिंह ने बताया कि पीएम की रैली का स्थल तय कर लिया गया है। उधर, अपर पुलिस महानिदेशक पीसी मीना ने सभास्थल, मंच, पार्किंग स्थल व हेलीपैड आदि का निरीक्षण किया। 

भाजपा नेताओं ने परखी सुरक्षा व्यवस्था
पीएम मोदी के 26 अप्रैल को बरेली में होने वाले रोड शो से पहले भाजपा नेताओं ने एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान के साथ सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। लोकसभा प्रभारी चौधरी देवेंद्र सिंह, वन मंत्री डॉ अरुण कुमार, कैंट विधायक संजीव अग्रवाल व जिला पंचायत अध्यक्ष रश्मि पटेल ने अफसरों के साथ स्वयंवर बरात घर से शहीद पंकज चौक तक रूट पर सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम देखे। इस दौरान भाजपा के जिलाध्यक्ष पवन शर्मा, महानगर अध्यक्ष अधीर सक्सेना, वरिष्ठ नेता अनिल कुमार सक्सेना मौजूद रहे। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com