लॉ के स्टूडेंट ने बनाया अश्लील वीडियो फिर… करने लगी ब्लैकमेल और फिर…

छत्तीसगढ़ के रायपुर से हनी ट्रैप का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि युवती, लॉ के स्टूडेंट का अश्लील वीडियो बनाकर विवाह के लिए दबाव डाल रही थी। जबकि पीड़ित युवक पहले ही शादीशुदा है। वहीं, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती ने युवक से तक़रीबन 1.5 लाख रुपए भी ऐठ लिए थे। मामले में शिकायत के बाद पुलिस ने युवती को अरेस्ट कर लिया है

मामला डीडी नगर थाना क्षेत्र का है, इलाके की एक युवती कुछ दिनों पहले तक वकालत की पढ़ाई कर रहे अजय कुमार चौरे के संपर्क में आई थी । धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं। इसके बाद दोनों में संबंध भी स्थापित हो गया, किन्तु युवती ने इस दौरान दोनों का प्राइवेट वीडियो बना लिया। इसके बाद युवती लगातार अजय पर शादी के लिए दबाव डालने लगी। इस बीच युवती ने कई दफा अजय को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसे ठगे। जानकारी के मुताबिक, युवती ने अभी तक पीड़ित अजय से 1.5 लाख रुपए वसूल हैं।

युवती की हरकतों और धमकियों से अजय तंग आ चुका था और वह काफी दिनों से मानसिक तनाव में रहता था। अंतत: परेशान होकर अजय ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर डीडी नगर पुलिस ने युवती को अरेस्ट कर लिया है, फ़िलहाल युवती से पूछताछ चल रही है ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com