लॉन्च हुए सिंगल चार्जिंग में 40 घंटे का बैटरी बैकअप देने वाले ईयरबड्स

iTel S9 Pro लेटेस्ट ईयरबड्स को ब्लू और ग्रीन कलर स्टेम और सिलिकॉन ईयर टिप्स के साथ डुअल टोन इन-ईयर डिजाइन के साथ पेश किया गया है। दोनों ही बड्स एक ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ लॉन्च किए गए हैं। पानी से प्रतिरोधक बनाने के लिए इन्हें IPX5 की मानक रेटिंग दी गई है। आइए इनकी कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में जान लेते हैं।

सस्ती कीमत में ईयरबड्स खरीदने की चाहत रखने वालों के लिए iTel ने भारत में iTel S9 Pro लॉन्च किए हैं। इनको कई उन्नत फीचर्स के साथ कम कीमत में लॉन्च किया गया है। इनमें लंबे समय तक चलने वाली बैटरी लाइफ, ENC और कई फीचर्स दिए गए हैं। आइए इनकी कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में जान लेते हैं।

iTel S9 Pro के स्पेसिफिकेशन

लेटेस्ट ईयरबड्स को ब्लू और ग्रीन कलर स्टेम और सिलिकॉन ईयर टिप्स के साथ डुअल टोन इन-ईयर डिजाइन के साथ पेश किया गया है। दोनों ही बड्स एक ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ लॉन्च किए गए हैं। पानी से प्रतिरोधक बनाने के लिए इन्हें IPX5 की मानक रेटिंग दी गई है।

यूजर्स को शानदार ऑडियो एक्सपीरियंस और शक्तिशाली ऑडियो प्रदान करने के लिए 10mm बूस्ट ड्राइवर का इस्तेमाल किया गया है। कॉल पर क्रिस्टल क्लियर साउंड क्वालिटी के लिए दो माइक और AI ENC की सुविधा प्रदान की गई है।

ऑडियो डिवाइस में इन-इयर डिटेक्शन और वॉयस एक्टिवेशन की सुविधा भी दी जाती है।

बैटरी और कनेक्टिविटी

इनमें 400mAh बैटरी यूनिट दी गई है जिसमें प्रत्येक ईयरबड 40mAh सेल के सपोर्ट पर काम करता है। कंपनी सिंगल चार्जिंग में 40 घंटे का बैकअप प्रदान करने का दावा करती है। इन्हें 10 मिनट की चार्जिंग में 100 मिनट तक इस्तेमाल किया जा सकता है। TWS इयरफोन ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी को सपोर्ट करते हैं।

कीमत और उपलब्धता

आईटेल एस9 प्रो की कीमत 799 रुपये है और इसे नेबुला ब्लैक और डार्क ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। यह देशभर के ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com