लॉन्च हुए पावरफुल प्रोसेसर और एआई पावर्ड फीचर्स से लैस लैपटॉप

MSI ने भारत में अपने लैपटॉप लाइनअप का विस्तार किया है। इंटेल कोर अल्ट्रा प्रोसेसर द्वारा संचालित MSI लैपटॉप का उद्देश्य AI टास्कों के लिए कस्टमाइज्ड और इंटेल के आधुनिक 4 प्रोसेस नोड पर बेस्ड न्यूरल प्रोसेसिंग यूनिट (NPU) के साथ मिलकर परफॉर्मेंस को बेहतर करना है। नई रेंज में Nvidia GeForce RTX GPU की सुविधा प्रदान की गई है। आइए इनके बारे में जान लेते हैं।

 दिग्गज टेक कंपनी MSI ने भारत में अपने लैपटॉप लाइनअप का विस्तार किया है। कंपनी ने इस रेंज में उतारे गए लैपटॉप को एआई पावर्ड फीचर्स के साथ पेश किया है। लेटेस्ट जनरेशन के लैपटॉप एआई-संचालित हैं और एक डेडिकेटेड NPU (Neural Processing Unit) के साथ आते हैं।

इसके अलावा कंपनी ने पहला हैंडहेल्ड गेमिंग कंसोल भी पेश किया है। यहां इन लैपटॉप की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में बताने वाले हैं।

पावरफुल मिलेगा परफॉर्मेंस

इंटेल कोर अल्ट्रा प्रोसेसर द्वारा संचालित MSI लैपटॉप का उद्देश्य AI टास्कों के लिए कस्टमाइज्ड और इंटेल के आधुनिक 4 प्रोसेस नोड पर बेस्ड न्यूरल प्रोसेसिंग यूनिट (NPU) के साथ मिलकर परफॉर्मेंस को बेहतर करना है। नई रेंज में Nvidia GeForce RTX GPU की सुविधा प्रदान की गई है।

MSI AI Engine भी हुआ पेश

MSI ने एआई की तेजी से बढ़ती भूमिका को देखते हुए MSI AI Engine भी पेश किया है। यह यूज में आने वाले ऐप्स के आधार पर लैपटॉप सेटिंग्स को ऑप्टिमाइज करता है। इनमें ‘AI Artist, ऑफलाइन टेक्स्ट-टू-इमेज सॉल्यूशन, इमेज-टू-इमेज, इमेज-टू-टेक्स्ट और लेयर्ड PSD फाइल एक्सपोर्ट करने की सुविधा मिलती है।

MSI 2024 Laptop Lineup प्राइस

MSI ने Titan 18 HX, Raider 18 HX लैपटॉप पेश किए हैं। दोनों में ही Intel 14th gen Core i9 प्रोसेसर और NVIDIA GeForce RTX 40 सीरीज GPU दिया गया है। टायटन सीरीज की कीमत 4.99 लाख रुपये से शुरू होती है और Raider 18 HX A14VIG/HG की कीमत 3.79 लाख रुपये से शुरू है। इसके अलावा Stealth 14 AI स्टूडियो सीरीज लॉन्च हुई है। जिसकी शुरुआती कीमत 2,12,990 रुपये है।

सभी मॉडल की कीमत और सीपीयू

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com