लॉक डाउन के बीच अब 12 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ का होगा वर्ल्ड प्रीमियर

आखिरकार हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्म निर्देशक शूजीत सरकार ने मौजूदा आर्थिक संकट के सामने घुटने टेक ही दिए। उन्होंने अपनी फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ वीडियो स्ट्रीमिंग सेवाओं की मशहूर कंपनी प्राइम वीडियो को बेच दी है। फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर दो सौ देशों में एक साथ 12 जून को इसी ओटीटी पर होने जा रहा है।

फिल्म में लखनऊ शहर के एक नवाबी मकान मालिक का किरदार अदा कर रहे मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन अपनी फिल्म के सीधे ओटीटी पर रिलीज होने को लेकर खासे उत्साहित हैं।

वह कहते हैं, “ये एक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है और हम सब खुश हैं कि इसे पूरी दुनिया के सामने हम इस तरह लेकर आ रहे हैं। ‘गुलाबो सिताबो’ में जीवन का आनंद है। ये एक ऐसी ड्रामा वाली कॉमेडी है जिसे घर के सारे लोग एक साथ बैठकर देख सकते हैं।”

फिल्म में अपने रोल के बारे में पूछे जाने पर अमिताभ बच्चन बताते हैं, “शूजीत जब मेरे पास पहली बार ये किरदार लेकर आए और उन्होंने मुझे इस किरदार का चेहरा दिखाया तो मैं बहुत उत्साहित था।

हर दिन मुझे शूटिंग शुरू करने से पहले तीन घंटे तो इसी काम में लगते थे तब जाकर मैं फिल्म की शूटिंग के लिए जरूरी ये अलग सा लुक हासिल कर पाता था।

फिल्म में मेरा आयुष्मान के किरदार के साथ लगातार झगड़ा चलता रहता है लेकिन ऐसे प्रतिभाशाली अभिनेता के साथ काम करना काफी अच्छा रहा।”

आयुष्मान खुराना पहली बार फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में अमिताभ बच्चन के साथ काम कर  रहे हैं। अपनी पहली फिल्म विकी डोनर के निर्देशक शूजीत सरकार के साथ फिर से काम करने को लेकर भी आय़ुष्मान काफी खुश रहे हैं।

अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को वह अपना बरसों पुराना सपना सच होने जैसा भी मानते हैं। इससे पहले फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ के वर्ल्ड प्रीमियर का एलान करते हुए प्राइम वीडियो के स्थानीय निदेशक विजय सुब्रहमण्यम ने कहा कि अमेजन में हम अपने ग्राहकों के मन की बात सुनते हैं और उसके हिसाब से अपनी योजनाएं पीछे की तरफ बनाना शुरू करते हैं।

गुलाबो सिताबो’ इस साल की बहुचर्चित और बहुप्रतीक्षित फिल्म रही है। इस फिल्म को अपने प्लेटफॉर्म पर लाकर हम अपने दर्शकों के दरवाजे तक सिनेमाई अनुभव लाने का पहला कदम बढ़ा रहे हैं।

फिल्म गुलाबो सिताबो के निर्देशक शूजित सरकार इस बारे में कहते हैं, “इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना के साथ काम करने का अनुभव बेमिसाल रहा है।

फिल्म गुलाबो सिताबो एक हल्की फुल्की लेकिन विचित्र सी कॉमेडी है जिसे पूरा परिवार एक साथ बैठकर देख सकता है। मुझे खुशी है कि पूरी दुनिया ये फिल्म एक साथ अपने अपने घरों में बैठे बैठे देख सकेगी।”

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com