लैक्मे फैशन वीक में देखे पर्पल साड़ी में हिना खान का लेटेस्ट ग्लैमरस लुक..

 बॉलीवुड का फेमस फैशन शो ‘लैक्मे फैशन वीक’ की शुरुआत हो चुकी है। एक से बढ़कर एक सेलेब्स रैंप पर अपना जलवा बिखरते नजर आ रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। बीते दिन जहां जेनेलिया डिसूजा, अदिति राव हैदरी से लेकर मौनी रॉय अपना जलवा दिखाती नजकर आई तो वहीं, अब हिना खान की किसी से पीछे नहीं रही। लैक्मे फैशन वीक में हिना खान का जबरदस्त अंदाज देखने को मिला है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की एक झलक सामने आई है।

साड़ी में हिना खान का लेटेस्ट लुक

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर हिना खान (Hina Khan) का एक वीडियो साझा किया है जिसमे एक्ट्रेस पर्पल कलर के साड़ी में खूबसूरत दिखाई दे रही थी। इस दौरान हिना की स्टाइलिश साड़ी में उनका लुक बेहद ग्लैमरस लग रहा था। हिना की साड़ी का डिजाइन काफी यूनिक था। इसमें ट्रडिशनल के साथ ही गाउन लुक का फ्यूजन लुक देखने को मिला। इस गाउन स्टाइल साड़ी में फ्रंट में स्लिट था। यही नहीं, सटल मेकअप के साथ स्मोकी आईज, न्यूड लिप्स और मीडिल पार्टेड हेयर्स में हिना हर बार की तरह काफी प्यारी लग रही थीं।

हिना खान वर्कफ्रंट

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। 2014 में शो को अलविदा कहने के बाद वह अलग-अलग प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं। हाल ही में हिना खान अपने दूसरी म्यूजिक वीडियो में शाहीर शेख के साथ नजर आई थी। उनका पहला सॉन्ग बारिश बन जाना को भी फैंस ने काफी पसंद किया था। एक्ट्रेस जल्द फिल्म लाइन्स में भी नजर आएंगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com