लीजेंड एक्ट्रेस दलजीत कौर के निधन के बाद मीका सिंह से लेकर नीरू बाजवा तक ने जताया दुख..

पंजाब की सुपरस्टार एक्ट्रेस दलजीत कौर का 69 साल की उम्र में पंजाब के लुधियाना जिले में गुरूवार को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस पिछले तीन साल से ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित थीं और लास्ट एक साल से वह कोमा में थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो अपने पति के निधन के बाद से ही एक्ट्रेस गुरुसर सुधार में अपने भाई के घर पर रह रही थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो उनका अंतिम संस्कार नई आबादी अकालगढ़ के शमशानघाट में किया गया। एक्ट्रेस दलजीत कौर के निधन के बाद से ही पंजाबी सिनेमा में शोक की लहर दौड़ गई है और कई सितारे पंजाबी फिल्मों की सुपरस्टार एक्ट्रेस को याद करके सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

मीका सिंह और नीरू बाजवा ने किया ट्वीट

पंजाबी एक्ट्रेस दलजीत कौर के निधन की खबर को कंफर्म करते हुए एक्ट्रेस नीरू बाजवा ने अपने इंस्टाग्राम पर उनकी एक तस्वीर के साथ भावुक कर देने वाला कैप्शन लिखा। उन्होंने लिखा, ‘भगवान आपकी आत्मा को शान्ति दें। आप एक प्रेरणा थीं। ये बहुत ही ज्यादा दुखदायी खबर है। मैं इस बात के लिए हमेशा शुक्रगुजार हूं कि मुझे आपके साथ काम करने का मौका मिला है’। लीजेंड इन हीर-रांझा’। नीरू बाजवा के अलावा मीका सिंह ने भी ट्वीट करते हुए पंजाब की लीजेंड एक्ट्रेस दलजीत कौर को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए लिखा, ‘पंजाब की लीजेंड और बहुत ही खूबसूरत अदाकारा दलजीत कौर आज हमें अपनी खूबसूरत यादों के साथ हमेशा के लिए छोड़ गईं। भगवान उनकी आत्मा को हमेशा शांति दें’। इसके अलावा दलजीत कौर के फैंस भी सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं ।

jagran
jagran

दलजीत कौर को पंजाब की हेमा मालिनी कहा जाता था

दलजीत कौर का पंजाबी सिनेमा में तो योगदान रहा ही है, इसके अलावा एक्ट्रेस ने कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। उन्हें दाज, गिद्दा, पुत्त जट्टन दे, रूप शकिनन दा, इश्क निमना, लाजो, बंटवारा, वैरी जट्ट पटोला जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है । एक्ट्रेस को पंजाबी सिनेमा की ‘हेमा मालिनी’ भी कहा जाता है। आपको बता दें कि दलजीत कौर न सिर्फ एक अच्छी अभिनेत्री रही हैं, बल्कि वह हॉकी और कबड्डी की भी प्लेयर रह चुकी हैं। दलजीत कौर ने दिल्ली के लेडी श्री

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com