लिंग का साइज ऐसे बढ़ाये और ले संभोग के दौरान 5 गुना मजा…

क्या लिंग का आकार मायने रखता है? यह एक सवाल है जिसने दुनिया भर में पुरुषों को परेशान किया है। पुरुषों ने हमेशा सोचा है कि क्या उनके पास एक सक्रिय यौन जीवन के लिए सही आकार का लिंग है। एक बड़ा लिंग न केवल बेहतर यौन जीवन के लिए महत्वपूर्ण माना जाता है बल्कि यह आपको आत्मविश्वास महसूस करता है। चलिए इस तथ्य को स्वीकार करते हैं कि लगभग सभी पुरुष एक बड़ा लिंग चाहते हैं।

लिंग में वृद्धि करना उतना कठिन नहीं है जितना आप सोचते हैं। आप अपने सबसे पसंदीदा शरीर के हिस्से को उन महंगे क्रीम और लोशन के बिना बढ़ा सकते हैं। आप इसे घर पर ही कर सकते हैं! जी हाँ, आप सही पढ़ रहें हैं । अपने लिंग (पेनिस) को मजबूत और बड़ा बनाने के लिए कुछ अभ्यास मोजूद हैं। अपने लिंग को बड़ा और कठोर करने की जबरदस्त एक्सरसाइज को जानने के लिए पूरा लेख पढ़ें।


लिंग के आकार का छोटा होना, शारीरिक सम्‍बंधों में मधुरता को कम कर देता है पेनिस इन्लार्जमेंट (लिंग लम्बा और मोटा करने) के लिए कई तकनीक मौजूद हैं लेकिन पेनिस इन्लार्जमेंट के लिए एक्सरसाइज या व्यायाम ही सबसे सुरक्षित और प्रभावी इलाज होता है आइए जानते हैं कि पेनिस एक्सरसाइज आप किस-किस तरह से कर सकते हैं।

पेनिस बड़ा करने के लिए करें स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज –

पेनिस की लंबाई बढ़ाने के लिए स्ट्रेचिंग (Stretching) करना सबसे ज्यादा फायदेमंद होता है। रोजाना सिर्फ 5 मिनट ये पेनिस एक्सरसाइज करने से ही काफी फायदा होता है। स्ट्रेचिंग करने से 6 महीने में ही पेनिस का आकार बढ़ जाता है।

पेनिस बड़ा करने के लिए कैसे करें स्ट्रेचिंग –

पेनिस के आगे के हिस्से को पकड़े और नीचे घुटनों की तरफ इतना खीचें कि आपको दर्द या किसी भी तरह की असहजता महसूस ना हो। 20-30 सेकेंड तक पेनिस को ऐसे ही रहने दें और फिर सामान्य अवस्था में लाकर रिलैक्स करें। इसके बाद ऊपर नाभि की तरफ पेनिस को खीचें और 20-30 सेकेंड बाद फिर सामान्य अवस्था में लाकर रिलैक्स करें। इसी प्रकार पेनिस को दाएं से बाएं और बांए से दांए भी स्ट्रेच (stretch) करें और फिर सामान्य स्थिति में लाकर रिलैक्स करें। स्ट्रेचिंग करने से पेनिस की शाफ्ट (shaft) में रक्त संचार बढ़ जाता है जिससे मसल्स मजबूत होती है और पेनिस का आकार (penis size) भी बढ़ जाता है।

पीरियड्स के दौरान हस्तमैथुन करना कितना सही कितना गलत, जानकर वो सच्चाई आप के उड़ जायेगें होश…

लिंग का आकार बढ़ाने के उपाय कीगल एक्सरसाइज –

महिलाओं की वेजाइना को टाइट (Tight) करने और पुरुषों के पेनिस का आकार बढ़ाने के लिए यह एक्सरसाइज बेहद लोकप्रिय और फायदेमंद होती है। कीगल एक्सरसाइज करने से इंरेक्टाइल डिसफंक्शन (erectile dysfunction) की समस्या कम होती है और इरेक्शन भी लंबे समय तक होता है। कीगल एक्सरसाइज पेनिस में रक्त संचार को बढ़ा देती है जिससे पेनिस का आकार बढ़ता है और पेनिस की मसल्स को भी मजबूती मिलती है।

कीगल एक्सरसाइज करने की विधि –
इस एक्सरसाइज को करने के लिए सबसे पहले आपको अपनी पीसी (pubococcygeus muscle) मसल्स को पहचानने की जरुरत होती है। इनकी पहचान मूत्र को रोक कर की जा सकती है। जो मसल्स मूत्र को रोकने में मदद करती है वे पीसी मसल्स कहलाती है। कीगल एक्सरसाइज करने के लिए पहले 5 सेकेंड तक मसल्स को संकुचित करके रखें और फिर छोड़ दें। थोड़ा सा रिलैक्स करके फिर से इस प्रक्रिया को दोहराएं। रोजाना आधा घंटा तक इस पेनिस एक्सरसाइज को करने से पेनिस का आकार (penis size) बड़ा होता है।

पेनिस की लंबाई बढ़ाने में मददगार है जेलकिंग एक्सरसाइज –

जेलकिंग एक्सरसाइज काफी प्रभावशाली होती है। यह लिंग का आकार बढ़ाने के साथ-साथ लिंग की मसल्स को भी मजबूती देने का काम करती है।

लिंग को मोटा और लंबा करने के लिए कैसे करें जेलकिंग एक्सरसाइज –

जेलकिंग एक्सरसाइज करने के लिए पेल्विक फ्लोर (pelvic floor) की तरफ से पेनिस को पकड़ें। ध्यान रहें की पेनिस को पकड़ने के लिए आपको सिर्फ एक उंगली और अंगूठे का इस्तेमाल करना है। पेनिस पर वैसलीन या तेल (oil) लगाकर पकड़ने से एक्सरसाइज करने में ज्यादा आसानी होती है। पेनिस को इस प्रकार पकड़ें की पेल्विक फ्लोर पर आपकी पकड़ मजबूत हो और अब पेनिस को ऊपर की और धीरे-धीरे ऐसे उठाएं की पेनिस पर दबाव बना रहे। पेनिस को धीरे-धीरे उठाएं और जब पेनिस पूरा सीधा खड़ा हो जाए तो हाथ रोक लें। ऐसा करने पर आपका एक जेलक (Jelq) पूरा हो जाता है। इस पूरी प्रक्रिया में आपको 3-4 सेकेंड लगती है। इस प्रक्रिया के दौरान पेनिस में ऊपर से नीचे तक अच्छी तरह से रक्त प्रवाह होता है। इस पेनिस एक्सरसाइज की प्रक्रिया को बार-बार दोहराने से पेनिस का आकार बढ़ जाता है।

पेनिस बड़ा करने का तरीका है कंप्रेसिंग पेनिस एक्सरसाइज –

पेनिस एक्सरसाइज पेनिस का आकार बढ़ाने के लिए कंप्रेस (Compress) करना भी मददगार होता है। इसके लिए सबसे पहले एक तौलिए को हल्के गर्म पानी में भिगोएं और पेनिस के चारों और लपेट लें। इससे आपको थोड़ा असहज महसूस हो सकता है लेकिन ध्यान रहे की पानी ज्यादा गर्म ना हो। थोड़ी देर तक इस तौलिए को लपेटे रहने दें और फिर दूसरे तौलिए को ठंडे पानी में भिगोएं और गर्म तौलिया हटाकर ठंडा तौलिया लगा लें। एक के बाद एक हॉट (Hot) और कॉल्ड (cold) कंप्रेस करने के साथ-साथ पेनिस को स्ट्रेच (Stretch) करते रहें। इस प्रकार कंप्रेशन से रक्त संचरण बढ़ता है जिससे पेनिस का आकार बढ़ाने में मदद मिलती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com