लाईव आकर प्रेमी जोड़े ने की बेहद अश्लील हरकतें, कृपया बच्चों के सामने इस वीडियो को मत देखना !

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक से एक वीडियो वायरल होते रहते हैं, अब ये वीडियो फनी भी होते हैं और थोड़े एडल्ट भी. कुछ वीडियोस के वायरल होने के पीछे कारण होता है इंसान की गलती..जी हाँ, कहने का मतलब यह है कि जाने-अनजाने में कोई प्राइवेट वीडियो इन्टरनेट पर डाल दी जाती है और वो काफी पोपुलर हो जाती है. अब हम आपको एक ऐसी वीडियो दिखने वाले हैं जो काफी अजीब है.

देशभर में न-जाने कितने ही प्रेमी जोड़े हैं जो कम-उम्र में इश्क लड़ा बैठे हैं और अपने-आप को बर्बर कर रहे हैं. हम आपको आज एक ऐसा वीडियो दिखायेंगे जो बेहद अश्लीलता से भरा हुआ है और इस वीडियो में प्रेमी जोड़े ने जो किया है वो बहुत शर्मनाक है. देख जाए तो इसमें कुछ गलत नहीं है लेकिन इस तरह की वीडियो को फेसबुक जैसे सार्वजनिक स्थान पर डालना गलत है.

वीडियो देखकर पता चल रहा है कि दोनों ने जानबूझकर यह लाइव किया था और अपने आप को बर्बाद किया है, मान लीजिये कल को यह लड़का और लड़की अलग हो जाते हैं तो जिस तरह का हमारा समाज है उस हिसाब से लड़की का आगे का जीवन बिलकुल खत्म हैइस वीडियो को सार्वजानिक स्थान पर डालना इसलिए भी गलत है क्योंकि सोशल साइट्स पर बहुत से कम उम्र के बच्चे भी हैं जिनपर ऐसी चीज़ों का गलत प्रभाव पड़ सकता है. बता दें इन्टरनेट पर ये वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है और अब तक कई लाख लोग देह चुके हैं.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com