लश्कर की धमकी: 21 को मोहाली स्टेशन और 23 को उड़ा देंगे स्वर्ण मंदिर

खत में पंजाब के श्री हरिमंदिर सहिब, वैष्णो देवी मंदिर और अमरनाथ यात्रा को निशाने पर रखा है, साथ ही मोहाली सहित पंजाब के रेलवे स्टेशनों को भी बम से उड़ाने की धमकी दी है। सुरक्षा एजेंसियां इस खत की जांच कर रही हैं।

कुछ दिन पहले चंडीगढ़ में सरकारी अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी भरा पत्र मिलने के बाद अब मोहाली सहित पंजाब भर के रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी मिली है। इसको लेकर पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा कड़ी कर दी और चंडीगढ़ स्टेशन सहित अन्य स्टेशानों के लिए हाई अलर्ट जारी किया है। 

मोहाली रेलवे स्टेशन पर चेकिंग अभियान चलाया गया, जिसमें बम स्क्वाड, डॉग स्क्वाड की टीमों ने मौके पर चेकिंग की। वहीं रेलवे ट्रैक से आने वाली हर ट्रेन में यात्रियों की व उनके सामान की गंभीरता से चेकिंग की गई। बता दें कि आतंकी हमले की धमकी भरे खत में जम्मू कश्मीर, पंजाब व हिमाचल में बड़ी आतंकी वारदात को अंजाम देने का जिक्र किया गया है। 

चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन के साथ-साथ अंबाला और पंजाब के रेलवे स्टेशनों पर पुलिस और एजेंसियों ने हाई अलर्ट जारी किया है। इस खत के मिलने के बाद चंडीगढ़ पुलिस और रेलवे पुलिस ने एक साथ सर्च ऑपरेशन शुरू किया, जिसमें रेलवे स्टेशन के साथ-साथ आसपास के एरिया को भी डॉग स्क्वाड की मदद से खंगाला गया।

यह लिखा है खत में
आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर कुला नूर अहमद ने खत में लिखा है कि हे खुदा, मुझे माफ कर जम्मू कश्मीर में अपने जिहादियों की मौत का बदला जरूर लेंगे। हम ठीक 21 जून को जम्मू के रेलवे स्टेशन कठुआ, पठानकोट ब्यास, बठिंडा के रेलवे स्टेशन को बम से उड़ा देंगे। 23 जून को कटरा वैष्णो देवी, शिव मंदिर, अमरनाथ मंदिर, श्रीनगर के लाल चौक, अमृतसर के हरिमंदिर साहिब, हिमाचल के कई मंदिरों को बम से उड़ाएंगे। खुदा हाफिज।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com