‘लव यू दोस्तों’ कहकर प्रेमी जोड़े ने कर ली आत्महत्या, जानिए पूरी खबर

एक अविवाहित प्रेमी जोड़े ने 12 बोर की राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है और इस मामले को पंजाब संगरूर जिले के गुजरान गांव का बताया जा रहा है जहाँ यह सब बीते बुधवार को हुआ.

इस मामले में सुसाइड करने से पहले प्रेमी जोड़े ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया और कहा कि हमारी मौत का जिम्मेदार कोई नहीं है. 25 वर्षीय जाट सिख और 20 वर्षीय दलित लड़की एक-दूसरे को प्यार करते थे और उनके परिजन किसी भी रिश्ते की खबर से इनकार कर रहे हैं इसी वजह से अब तक सुसाइड का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है.

वहीं स्थानीय लोगों के मुताबिक लड़की बीए की छात्रा थी और किसी बीमारी से जूझ रही थी. इस मामले में पुलिस ने कहा कि ”उन्हें गुरुवार सुबह घटना की सूचना दी गई.” वहीं उसके बाद दिरबा के एसपी विलियम जेजी ने मौके पर पहुंचकर जांच की और हाल ही में उन्होंने बताया कि ”घटना युवक के खेत में घटी. दोनों ने सुसाइड करने से पहले सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया.”

इसी के साथ डीएसपी ने कहा कि ”एक गोली लड़की के पेट में और युवक के गर्दन में दो गोलियां धंसी थी. सुसाइड से पहले शेयर किए गए वीडियो में युवक ने कहा, ‘हम इस दुनिया से जा रहे हैं. मैं पुलिस से अपील करता हूं कि मेरे परिवार और दोस्तों को टॉर्चर ना किया जाए. मैंने अपने परिवार को दुख पहुंचाया और इसके लिए मैं माफी मांगता हूं. लव यू दोस्तों.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com