लड़कियों को फोन पर ऐसे करे इम्प्रेस, हो जायेंगी आपकी दीवानी

हर लड़का लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए ना जाने क्या-क्या प्रयास करते है। उनका मन अपनी ओर खीचने के लिए लगातार फोन करते है। आज हम आपको बताते है लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए फोन पर किस प्रकार से और किस समय पर करें बात। जिससे हर लड़कियों के दिल पर आप ही राज करे। फोन पर ऐसे करें लड़कियों को इंप्रेस…..

फोन करने का समय
लड़कियो को बार-बार कॉल करना या उनसे किसी भी समय बात करना शोभा नहीं देता इससे लड़कियां भी परेशान हो जाती है। इसलिए आप अपने में थोड़ा बदलाव लाएं।

लाइफ से जुडी बातों से शुरुआत
अपनी गर्लफ्रेंड से फोन पर बात करते समय इस बात को ध्यान अवश्य रखें कि बातों की शुरूआत आपकी अपनी लाइफ से जुड़ी कतई ना हो बल्कि उसकी लाइफ से जुड़ी हो उसके विषय में जानकारी लें उसके बारें में ही पूछे। रोमांटिक बाते करते समय यह एहसास दिलाए कि आप उसके प्रति पूरी तरह से समर्पित है।

स्वीट टॉल्‍क
जब भी आप अपनी गर्लफ्रेंड से फोन पर बात करें मीठे सौम्य अंदाज के साथ बात करें। गलत लहजे के साथ कि गई बात आपके लिए खतरनाक साबित हो सकती है। फोन में बात करते समय यही कोशिश करें कि बात दोनों के आपसी प्यार और उसको पसंद आने वाली बाते हों।

बनावटी बातों से दूर
जब भी आप अपनी गर्लफ्रेंड से फोन पर बातें करें तो अपनी बातों में बनावटी बातों का प्रदर्शन कतई ना करें। जिस तरह से आप अपनी जिंदगी में रहते है उसी प्रकार का बर्ताव रखते हुए बाते करें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com