लड़कियां इसलिए लगाती हैं रेड LIPSTICK, जानकर आपके उड़ जायेगें होश…

यूं तो महिलाओं के शरीर को हर एक अंग पुरुषों को आकर्षित करता है, लेकिन महिलाओं के होठ उनके शरीर का सबसे आर्कषक भाग होते हैं. खूबसूरत और कामुक होठ ही केवल पुरुषों को महिलाओं की ओर आकर्षित करते ही हैं, बल्कि गुलाब की लाल पंखुड़ियों जैसे सुर्ख लाल होठ पुरुषों को बेहद पसंद होते हैं. विशेषकर जब महिलाएं अपने होठों पर लाल रंग की लिपस्टिक लगाती हैं, तो पुरुष अपने होंठों से उनके लाल होठों को छुने के लिए उतावले होने लगते हैं.

महिलाओं के लाल होठ पुरुषों को इतना अधिक प्रभावित करते हैं कि वह महिलाओं के साथ और अधिक समय बिताने के लिए उत्‍सुक हो उठते हैं. अगर महिलाएं गुलाबी रंग की लिपस्टिक अपने होठों पर लगाती हैं, तो पुरुष 6 सेकेंड तक उनके चेहरे से अपनी नजर नहीं हटा पाते, वहीं जब महिलाएं लाल रंग की लिपस्टिक से अपने होठों को और कामुक बनाती हैं, तो वह 7 सेकेंड तक महिलाओं के चेहरे को एक टक देखते रहते हैं.

महिलाऐं अपने पति से छुपाती हैं ये राज…

इस अध्‍ययन में यह पाया गया कि जब एक महिला लाल रंग की लिपस्टिक से अपने होठों को और अधिक खूबसूरती प्रदान करती हैं, तो पुरुष उसके इन रसीले होठों से कम से कम सात सेकेंड तक अपनी नज़र नहीं हटा पाते, जिसमें वह 0.95 सेकेंड महिलाओं की आंखों में देखने और 0.85 सेकेंड उनकी हसीन जुल्‍फों को देखते हैं.

लेकिन जब महिलाएं बिना मेकअप के उनके सामने आती हैं, तो वह 2.2 सेकेंड तक उनके होठों को ही निहारते रहते हैं, जिसमें वह 2.97 सेकेंड महिलाओं की आंखों में ही निहारने और 2.77 सेकेंड उनकी नाक को देखते हैं.

तो अगर आप चाहती हैं पुरुषों को अपनी ओर आकर्षित करना, तो आज से ही अपने रसीले और खूबसूरत होठों को लाल रंग की लिपस्टिक से और अधिक कामुक बनाने की तैयारी में जुट जाएं. फिर देखिए अपने इन लाल होठों का कमाल.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com