MELBOURNE, AUSTRALIA - DECEMBER 27: Indian fans celebrate during day two of the Boxing Day 3rd Test between Australia and India at the MCG on December 27, 2003 in Melbourne, Australia. (Photo by Mark Dadswell/Getty Images)

लखनऊ में होने वाले दूसरे वनडे को हाउसफुल करने के लिए आयोजकर पूरी कोशिश कर रहे: PAYTM

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आज 3 मैचों की वनडे सीरीज का ओपनिंग डे है जहां पहला वनडे मुकाबला बस कुछ ही देर में शुरू होने वाला है.

लेकिन यहां पहले वनडे से पहले ही दूसरे वनडे और कोरोना वायरस की बात होने लगी है. दूसरे वनडे को हाउसफुल करने के लिए आयोजकर पूरी कोशिश कर रहे हैं.

दूसरा वनडे लखनऊ के अटल विहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में होगा जहां आयोजक अभी तक अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं जिससे मैच के दिन स्टेडियम को पूरी तरह से भरा जा सके.

अब तक भारत मे कोरोना के 60 से ज्यादा केस आ चुके हैं लेकिन यूपी क्रिकेट एसोसिएशन और इकाना स्पोर्ट्ज सिटी की मानें तो फैंस को पूरी सुरक्षा के साथ ही स्टेडियम भेजा जाएगा.

यूपीसीए के सेक्रेटरी युधवीर सिंह ने कहा कि, ” अभी तक यहां सबकुछ ठीक है और कोरोना वायरस का कोई भी डर नहीं है. लेकिन मैच के दिन हम वायरस डिटेक्टर्स और थैले में सैनेटाइजर देंगे. ये सभी चीज हम 50,000 से ज्यादा फैंस को देंगे जिससे कोरोना वायरस न फैले.”

उन्होंने आगे कहा कि फिलहाल मैच पर कोरोना वायरस का कोई भी डर नहीं है. हमें जितने भी निर्देश दिए गए हैं वो सभी हम फॉलो कर रहे हैं. वायरस डिटेक्टर्स को सभी दरवाजों पर लगा दिया गया है. ये प्लेयर्स और ऑफिशियल्स के लिए भी है. वहीं मैच की 40 से 45 पर टिकट भी बिक चुकी है.

इकाना स्पोर्ट्स सिटी के मैनेजिंग डायरेक्टर उदय सिंहा ने कहा है कि, मुझे पूरा भरोसा है कि मैच पर ज्यादा से ज्यादा दर्शक आएंगे. हालांकि अभी भी मैच में 4 दिनों का समय बाकी है. ऐसे में ज्यादातर टिकट ऑनलाइन सेल हो सकते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com