लखनऊ में अचानक बढ़ा कोरोना वायरस का खतरा, बड़ी संख्या में मिले पॉजिटिव केस

लखनऊ में कुछ दिनों की राहत के बाद कोरोना वायरस का खतरा अचानक बढ़ गया है। मंगलवार को किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में जांच किए गए 806 सैंपल में से 45 में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। पॉजिटिव पाए गए मरीजों में से 31 लखनऊ के हैं। चिंता की बात यह है कि पॉजिटिव लोगों में 9 वर्ष से लेकर 16 वर्ष के बच्चे भी शामिल हैं। इनमें से अधिकतर नजीराबाद और सदर इलाके के रहने वाले हैं।


राजधानी में एक साथ इतनी बड़ी संख्या में पॉजिटिव मामले मिलने से हड़कंप मच गया है। एसीएमओ डीपी त्रिपाठी ने बताया कि पॉजिटिव पाए गए संक्रमितों में से किसी की भी हालत गंभीर नहीं है। इनमें से अधिकतर संक्रमितों को स्वास्थ्य विभाग क्वारंटीन करा चुका है।

प्रदेश में भी कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या चिंता का सबब बन गई है। मंगलवार को लिए गए 806 नमूनों में से आज 45 कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इन संक्रमितों में 31 राजधानी लखनऊ के हैं। वहीं, फिरोजाबाद में भी पांच लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ऐसे में प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या 720 पहुंच गई है। मंगलवार को यूपी में तीन लोगों की कोरोना से मौत हुई थी जिसके बाद प्रदेश में इस संक्रमण से जान गंवाने वालों की संख्या 11 हो चुकी है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com