लंदन में उच्चायोग के सामने प्रदर्शन कर रहे भारतीयों पर ISI ने कराया बड़ा हमला...

लंदन में उच्चायोग के सामने प्रदर्शन कर रहे भारतीयों पर ISI ने कराया बड़ा हमला…

पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई समर्थित खालिस्तानियों ने ब्रिटेन में भारतीयों पर हमला किया है। ये हमला उस वक्त हुआ जब ब्रिटिश भारतीय लोग शनिवार को भारतीय उच्चायोग के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे। हमलावरों ने सिर पर सिख पगड़ी पहनी हुई थी। ये लोग ‘नारा-ए-तकबीर’ और ‘अल्लाह-उ-अकबर’ के नारे लगा रहे थे।लंदन में उच्चायोग के सामने प्रदर्शन कर रहे भारतीयों पर ISI ने कराया बड़ा हमला...

जानकारी के मुताबिक उच्चायोग के सामने कश्मीरी और खालिस्तान समर्थक भारत विरोधी नारेबाजी कर रहे थे जबकि दूसरा गुट मोदी के समर्थन में नारे लगा रहा था। इसी दौरान दोनों गुटों में झड़प हो गई।

स्कॉटलैंड यार्ड का कहना है कि ब्रिटेन स्थित कश्मीरी और खालिस्तान समर्थक संगठनों और मोदी के समर्थन में जमा लोगों के बीच हुई झड़प में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

कश्मीरी और खालिस्तान समर्थक संगठनों के लोग भारत विरोधी नारेबाजी कर रहे थे जबकि दूसरा समूह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में नारे लगा रहा था। ओवरसीज पाकिस्तानी वेलफेयर काउंसिल (ओपीडब्ल्यूसी) एवं सिख्स फॉर जस्टिस समूहों और ब्रिटेन फ्रेंड्स ऑफ इंडिया सोसायटी समूह के लोगों के बीच झड़प हुई।

मेट्रोपॉलिटन पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार किए गए व्यक्ति को बाद में छोड़ दिया गया। उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी। झड़प में किसी के जख्मी होने की कोई सूचना नहीं है।

इस घटना के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। उच्चायोग के बाहर शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है कि दूसरे पक्ष ने जानबूझकर हिंसा भड़काने का काम किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com