लंदन के मेयर पर ट्रंप ने साधा निशाना, हमले पर बयान की निंदा की

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक बार फिर लंदन के मेयर सादिक खान पर हमला बोला है. ट्रंप ने ट्वीट हाल ही में सादिक खान के द्वारा दिए गए बयान की कड़ी निंदा की. ट्रंप ने ट्वीट कर कहा कि लंदन के मेयर सादिक खान को अपने बयान अलर्ट का कोई कारण नहीं है पर सोचने की जरुरत है.

 लंदन के मेयर पर ट्रंप ने साधा निशाना, हमले पर बयान की निंदा की

Donald J. Trump

 

@realDonaldTrump

Pathetic excuse by London Mayor Sadiq Khan who had to think fast on his “no reason to be alarmed” statement. MSM is working hard to sell it!

  •  
  •  

    26,54726,547 Retweets

  •  

    84,08384,083 likes

Twitter Ads info and privacy
 

इससे पहले भी अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने लंदन के पाकिस्तानी मूल के मेयर सादिक खान की निंदा की थी और कहा था कि यह समय ‘राजनीतिक रूप से सही होने’ का नहीं है. उन्होंने लंदन ब्रिज आतंकी हमलों के मद्देनजर अपने विवादास्पद मुस्लिम यात्रा प्रतिबंध को उचित बताया.

आपको बता दे कि लंदन ब्रिज आतंकी हमलों में सात लोग मारे गए और करीब 50 अन्य घायल हुए हैं. ट्रंप ने कहा कि हमें राजनीतिक रूप से सही होने को विराम देना चाहिए. अपने लोगों की सुरक्षा के लिए काम करना चाहिए. यदि हम ऐसा नहीं करेंगे तो चीजें खराब होंगी. तीन हमलावरों ने लंदन ब्रिज पर भीड़ पर वाहन चढ़ा दिया. उसके बाद पास के बारो मार्केट में लोगों को चाकू घोंप दिए.

ट्रंप ने कहा था कि ‘आतंकी हमले में कम से कम सात लोग मारे गए हैं. 48 अन्य घायल हुए हैं. लंदन के मेयर कहते हैं कि भयभीत होने की कोई जरूरत नहीं है. क्या आपको पता है कि हम इस समय बंदूक पर चर्चा नहीं कर रहे? वह इसलिए क्योंकि हमलावरों ने चाकुओं और एक ट्रक का इस्तेमाल किया है.’वह लंदन के मेयर के बयान का उल्लेख कर रहे थे जिसमें खान ने कहा कि उन्हें लोगों की जान जाने का दुख है. आतंकवादी अपने मकसद में जीत हासिल नहीं कर पाएंगे.

आपको बता दें कि लंदन के मेयर की आधिकारिक वेबसाइट पर इस वाक्य का इस्तेमाल नहीं किया गया कि ‘भयभीत होने की कोई जरूरत नहीं है. बाद में खान के एक प्रवक्ता ने कहा कि लंदन के मेयर व्यक्तिगत रूप से ट्रंप की बुरी बात वाले ट्वीट का जवाब नहीं देंगे. ट्रंप के ट्वीट का जवाब देने की जगह, उनके पास करने के लिए कई महत्वपूर्ण काम हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com