र्ल्ड कप में चुने जाने को लेकर अपनी नींद नहीं खो रहा : विजय शंकर

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में मैच विजेता बनकर उभरे ऑलराउंडर विजय शंकर की विश्व कप टीम में जगह बनाने की संभावना बढ़ गई है. लेकिन उन्होंने जोर देकर कहा कि वह अपने चयन को लेकर अपनी नींद नहीं खो रहे हैं.

ऑस्ट्रेलिया को दूसरे वनडे में जब अंतिम ओवर में जीत के लिए 11 रन और भारत को दो विकेट की दरकार थी, तो कप्तान विराट कोहली ने गेंद विजय शंकर को थमाई. विजय शंकर ने इसके बाद तीन गेंदों में मार्कस स्टोइनिस और एडम जांपा को आउट करके भारत को जीत दिलाई.

तमिलनाडु के इस ऑलराउंडर ने दूसरे वनडे में भारत की 8 रनों की जीत के बाद कहा, ‘मैंने पहले भी कहा था कि मैं कभी चयन या विश्व कप जैसी चीजों के बारे में नहीं सोचता, क्योंकि इसमें अब भी काफी समय बचा है. प्रत्येक मैच काफी महत्वपूर्ण है. मैं सिर्फ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करना चाहता हूं और टीम के लिए मैच जीतना चाहता हूं.’

विजय शंकर ने कहा कि पिछले साल श्रीलंका में निदहास ट्रॉफी का कड़ा फाइनल उनके लिए सीखने के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण था और इससे उन्हें मंगलवार को दबाव की स्थिति में मदद मिली. निदहास ट्रॉफी के फाइनल में विजय शंकर को स्ट्राइक रोटेट करने में जूझना पड़ा था.

इस ऑलराउंडर ने कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो निदहास ट्रॉफी ने मुझे इतनी सारी चीजें सिखाई. मैंने इसके बाद सीखा कि तटस्थ कैसे रहा जाए. उतार हो या चढ़ाव, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. मुझे हमेशा धैर्य बरकरार रखना होगा.’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com