रोहित ने VIDEO कर दिया वायरल, शिखर धवन नींद में याद कर रहे थे शायरी…

टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा और शिखर धवन की जोड़ी को हर भारतीय क्रिकेट फैन पसंद करता है। शिखर धवन और रोहित शर्मा के बीच क्रिकेट के मैदान के साथ-साथ पर्सनल लाइफ में भी काफी शानदार बॉन्डिंग हैं।

लिमिटेड ओवरों में यह ओपनिंग जोड़ी लगातार रन बनाती रही है। मैदान पर इनकी कैमिस्ट्री देखने लायक होती है और मैदान के बाहर भी इनकी मस्ती जारी रहती है। इसी मस्ती-मजाक में रोहित शर्मा ने शिखर धवन का एक मजेदार वीडियो वायरल कर दिया है।

रोहित शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शिखर धवन का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शिखर धवन नींद में कुछ बोलते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए रोहित शर्मा ने लिखा- नहीं, नहीं, यह मुझसे बात नहीं कर रहे हैं और ना ही यह इतने बुजुर्ग हुए हैं कि काल्पिनक दोस्त से बातें करें। तो जट्टजी क्या कर रहे हैं। 

https://www.instagram.com/p/B2og1eGB7Fy/?utm_source=ig_web_copy_link

रोहित शर्मा के इस वीडियो पर शिखर धवन ने कमेंट करते हुए बताया कि वह क्या कर रहे हैं। रोहित शर्मा और शिखर धवन की यह मस्ती काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में शिखर धवन नींद में कुछ बोल रहे थे। बहुत कम लोग जानते हैं कि शिखर धवन को नींद में बोलने की आदत है।

शिखर धवन ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए शिखर धवन ने कहा- मैं शायरी की प्रैक्टिस कर रहा था और इन जनाब ने वी़डियो बना दिया। क्या दिल से याद कर रहा था। वाह मजा आ गया। काश इतने दिल से पढ़ाई भी करी होती।

अंगूठे में चोट की वजह से शिखर धवन को आईसीसी विश्व कप 2019 से बीच में ही लौटना पड़ा था, लेकिन वेस्टइंडीज के दौरे में उनकी टीम में वापसी हुई। यहां शिखर सफल नहीं हुए। इसके बाद मोहाली में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में  उन्होंने 31 गेंदों में अपने स्टाइल में 40 रन की पारी खेलकर फॉर्म में वापसी के संकेत दिए।

उन्हें डेविड मिलर ने एक शानदार कैच से आउट किया। इस बीच रोहित लगातार अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं। उनकी इसी फॉर्म ने उन्हें टेस्ट क्रिकेट में ओपनर के रूप में लाने पर चर्चा शुरू कर दी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com