रोमांस पर कोरोना वायरस लगा सकता है रोक, लिया गया ये बड़ा … फैसला

कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया में 910 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. इसके अलावा अब तक पूरी दुनिया में 40,554 लोग बीमार हो चुके हैं. इसी बीच ताइवान ने छोटे और बड़े पर्दे पर रोमांस, किसिंग और अंतरंग बातचीत फिल्माने को लेकर बड़ा फैसला लिया है.

दरअसल, कोरोना वायरस के डर से ताइवान ने फिल्मों और सीरियलों में किसिंग सीन की शूटिंग पर रोक लगाने को आदेश दिया गया है. इतना ही नहीं शूटिंग के दौरान अभिनेता और अभिनेत्रियों को ज्यादा नजदीक ना आने की भी सलाह दी गई है.

ताइवान की न्यूज एजेंसी यूनाइटेड डेली की रिपोर्ट के मुताबिक मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि चीन के वुहान शहर से फैला यह जानलेवा संक्रमण अब इस हालत तक पहुंच गया कि किसिंग सीन को भी रोक दिया गया है. रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि, हालांकि ताइवान में फिल्मांकन जारी रहेगा. जहां वायरस की स्थिति खराब है, वहां अतिरिक्त सावधानी बरतने की सलाह दी गई है.

ताइवान में फोरमोसा टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल गोल्डल सिटी में एक्ट्रेस मिया चिऊ और एक्टर जून फू के बीच काफी किसिंग सीन दिखाए जा चुके हैं, लेकिन अब ये ये दोनों कोरोनावायरस के खौफ में कीसिंग सीन नहीं दे पाएंगे.

हालांकि एक्ट्रेस मिया चिऊ ने कहा कि कोरोनावायरस को रोकने के लिए इस परहेज से खुश हैं. उन्होंने कहा, सीन को पूरा करने के लिए लाइट किसिंग सीन ही काफी होता है. ईस्टर्न ब्रॉडकास्टिंग कंपनी के टीवी सीरियल स्वीट फैमिली में भी एक्टर किंगोन वांग को भी ऐसे सीन से परहेज करने को कहा गया है.

ताइवान के छोटे पर्दे से आनेवाले कलाकार भीड़-भाड़ वाले जगहों पर भी ज्यादा अंतरंग दृश्य की शूटिंग करने से बच रहे हैं. वहीं, फिल्म निर्माण से जुड़े सदस्यों को भी मास्क लगाकर रहने को कहा गया है. ताजा आंकड़े के मुताबिक चीन में अब तक 910 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, वहां 40,000 से ज्यादा लोग इस संक्रमण की चपेट में हैं.

कोरोना वायरस अब तक पूरी दुनिया के 28 देशों में फ़ैल चुका है. अब तक 17 देशों ने चीन से अपने 4222  नागरिकों को निकाल लिया है. कई देश अब भी अपने नागरिकों को वहां से निकालने की प्रक्रिया में हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com