रोए, मुस्कुराए और डांस किया, स्पेशल बच्चों के साथ कुछ ऐसे दिखाई दिए सलमान ख़ान

हर कोई जानता हैं कि सलमान को बच्चे कितने पसंद हैं और मौका मिलते ही सलमान अपने आपको बच्चों से घेर लेते हैं। अपने ब्रैंड Being Human के ज़रिये भी सलमान ज़रुरतमंद बच्चों की खूब मदद करते हैं। यह भी आप जानते होंगे कि सलमान इन दिनों टीवी जगत के चर्चित शो बिग बॉस के 12वें सीज़न को होस्ट करने में बिज़ी हैं मगर, इस घर  के अजीबोगरीब ड्रामे के बीच उन्होंने समय निकाला और पहुंचे कुछ स्पेशल बच्चों के पास।

बता दें कि सलमान सोमवार को जयपुर पहुंचे थे जहां उन्होंने स्पेशल बच्चों के लिए बने एक केंद्र का उद्घाटन किया था। सलमान के लिए यहां के बच्चों ने स्पेशल परफॉरमेंस भी थीं जिसे सलमान ने बहुत एन्जॉय किया। कोई सलमान के ‘दबंग’ केरेक्टर चुलबुल पांडे के अवतार में उनका डायलॉग दोहरा रहा था तो कुछ बच्चों ने सलमान के हिट नंबर्स पर जमकर परफॉर्म किया। सलमान ने इस केंद्र का उद्घाटन किया और बच्चों के साथ मिलकर केक भी कट किया।

इस खूबसूरत दिन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों के साथ वायरल हो रहे हैं कुछ ऐसे वीडियोज़ भी जिसमें सलमान इन बच्चों के साथ काफी इमोशनल होते हुए नज़र आ रहे हैं। आंखों से बह रहे आंसूओं को सलमान रोकने की बहुत कोशिश कर रहे हैं और उनकी कोशिश कैमरे में कैद भी हुई

सलमान ने इन बच्चों के साथ सुपरहिट गाने ‘हुड हुड दबंग’ पर भी डांस किया। यही नहीं सलमान के साथ यहां उनकी बहन अर्पिता ख़ान शर्मा के पति आयुष शर्मा भी मौजूद थे। आयुष जल्द ही सलमान के प्रोडक्शन में बनी फ़िल्म ‘लवयात्री’ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। सलमान और आयुष दोनों ने स्टेज पर चढ़कर बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बीताया।

इस इवेंट की कुछ और तस्वीरों को साझा करते हुए आपको बतातें हैं कि सलमान को बच्चे इतने पसंद हैं कि उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो बच्चों के लिए ही शादी करना चाहते हैं। सलमान कहीं भी कोई बच्चा देखते हैं तो उन्हें अपने पास बुला लेते हैं, उन्हें हंसाते हैं और ढेर सारा प्यार करते हैं।

इन दिनों सलमान के बेहद करीब हैं उनके भांजे आहिल जो कभी सलमान के साथ उनकी शूटिंग लोकेशन पर दिखाई देते हैं तो कभी सलमान के साथ घर पर पेंटिंग करते नज़र आते हैं।

सलमान की आने वाली फ़िल्मों की बात की जाए तो वो अगले साल रिलीज़ होने वाली फ़िल्म ‘भारत’ की तैयारियां कर रहे हैं जिसमें उनके साथ कटरीना कैफ़ और दिशा पाटनी भी होंगी। सलमान इस साल के अंत में रिलीज़ होने वाली शाह रुख़ ख़ान की फ़िल्म ‘ज़ीरो’ में  केमियो करते दिखाई देंगे। और फ़िलहाल तो ‘बिग बॉस’ की होस्टिंग में लगे ही हुए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com