रेड लाइट एरिया बन चुके हैं फिल्म स्टूडियो: एक्ट्रेस ने लगाया उत्पीड़न आरोप

रेड लाइट एरिया बन चुके हैं फिल्म स्टूडियो: एक्ट्रेस ने लगाया उत्पीड़न आरोप

फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच के आरोप समय-समय पर सामने आते रहते हैं. हाल ही साउथ इंडस्ट्री की स्ट्रगलर एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने ऐसे ही आरोप लगाते हुए सनसनीखेज खुलासे की धमकी दी थी. बता दें कि श्री रेड्डी ने फिल्म चैंबर पर कास्टिंग काउच के मुद्दे पर चुप्पी साधने का आरोप लगाया और शोषण के विरोध में उनके ऑफिस के बाहर सड़क पर टॉपलेस होकर धरना दिया था. अब उन्होंने कुछ खुलासे किए हैं.रेड लाइट एरिया बन चुके हैं फिल्म स्टूडियो: एक्ट्रेस ने लगाया उत्पीड़न आरोप

एक्ट्रेस के विरोध प्रदर्शन के बाद मूवी आर्ट‍िस्ट एसोसिएशन (MAA) ने बैन करने कर दिया है. एसोसिएशन ने दूसरे कलाकारों को भी एक्ट्रेस के साथ काम नहीं करने की धमकी दी है.

प्रोड्यूसर के बेटे ने की अश्लील हरकत

इस पूरे मामले पर एक्ट्रेस ने इंडिया टुडे से बातचीत की. उन्होंने बताया कि एक नामी प्रोड्यूसर का बेटा स्टूडियो में मुझसे अश्लील संबंध बनाने के लिए दबाव डाल रहा था. ये स्टूडियो सरकारी प्रॉपर्टी पर बना है. श्री रेड्डी ने सवाल किया कि ऐसे लोगों को सरकार क्यों प्रॉपर्टी देती है? जब एक्ट्रेस से प्रोड्यूसर के बेटे का नाम पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं अभी किसी का नाम नहीं ले सकती हूं. बस इतना कहूंगी कि वो तेलु्गु इंडस्ट्री का मशहूर प्रोड्यूसर है. उसके खि‍लाफ मैं समय आने पर मैं आप सबको सबूत के तौर पर फोटो दूंगी. मैं उससे सिर्फ बात करने गई थी लेकिन उसने मेरे साथ जबरदस्ती करने की कोश‍िश की.

फिल्म स्टूडियो बन चुके हैं रेड लाइट एरिया 

एक्ट्रेस ने कहा, स्टूडियो आमतौर पर कलाकारों का शोषण करने का अड्डा है. ये शोषण करने के लिए सबसे सुरक्ष‍ित स्थान होता है.  मुझे ये कहने में कोई हिचक नहीं कि स्टूडिया रेड लाइट एरिया बन चुके हैं, क्योंकि पुलिस यहां चेक‍िंग नहीं करती और सरकार को ये बड़ा मुद्दा नहीं लगता है.

एसोसिएशन ने कही ये बात

इस मसले पर मूवीज आर्टिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष शिवाजी राजा ने कहा, वे एक्ट्रेस के इस कृत्य से आहत हैं. राजा ने कहा, हम हमेशा लोगों की मदद के लिए मौजूद रहते हैं. हमने कई महिलाओं की मदद की है. साथ ही जिनके खिलाफ उन्होंने शिकायत की उन पर भी कार्रवाई की गई है. हमने श्री रेड्डी से बात की थी कि वे हमारे पास आएं और अपनी शिकायत के बारे में बताएं, लेकिन वे सोशल मीडिया पर गई और जो कुछ किया, उससे सस्ती लोकप्रियता पाने की कोशिश की.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com