रिषभ पंत ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पेन पर इस तरह किया पलटवार

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जमकर स्लेजिंग कर रहे हैं लेकिन उन्होंने सोचा भी नहीं था कि कोई युवा भारतीय क्रिकेटर उन पर पलटवार करेगा। पेन ने भारत के युवा विकेटकीपर पंत पर मेलबर्न में जारी तीसरे टेस्ट मैच में कमेंट्स किए थे और पंत ने शनिवार को उन पर पलटवार किया।

पेन ने तीसरे दिन जब पंत बल्लेबाजी के लिए उतरे थे तो उन पर कमेंट्स किए थे और जब शनिवार को मैच के चौथे दिन पंत ने पलटवार किया। पेन जब बल्लेबाजी के लिए उतरे तो उन्होंने सोचा भी नहीं था पंत इस तरह रिएक्ट करेंगे।

रिषभ ने पेन को अस्थाई कप्तान कहकर पलटवार किया। पेन जब बल्लेबाजी के लिए उतरे तो पंत ने सिली पाइंट पर खड़े मयंक अग्रवाल से कहा, ‘हमारे बीच आज नया मेहमान है। मयंक तुमने कभी अस्थाई कप्तान के बारे में सुना है।’

उन्होंने इसके बाद गेंदबाजी कर रहे रवींद्र जडेजा से कहा कि पेन का विकेट लेने के लिए ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है क्योंकि वह सिर्फ बातें करने में माहिर है । पेन वही कर सकता है। बस बकबक।’ अंपायर इयान गोल्ड ने पंत को उसकी टिप्पणियों के लिए चेताया हालांकि पेन ने जब कल यही हरकतें की थी तो उन्हें कोई चेतावनी नहीं दी गई थी ।

हालांकि पंत का ये एक रिएक्शन था, क्योंकि इस मैच के तीसरे दिन पेन ने भी पंत को लेकर बहुत कुछ कहा था। पेन ने पंत से कहा था कि धोनी एकदिवसीय टीम में वापस आ गए हैं, इस सीजन हम पंत को हरिकेन में शामिल कर सकते हैं! हमें एक बल्लेबाज की जरुरत है। इस तरह से ऑस्ट्रेलिया में तुम्हारी छुट्टियों में इजाफा होगा, होबार्ट भी एक अच्छा शहर है। तुम्हें समंदर किनारे एक अपार्टमेंट दिया जाएगा। अगर तुम्हें खाने पर बुलाएं तो क्या तुम बच्चों को संभाल लोगे? मैं रात में पत्नी को फिल्म दिखाने ले जाऊंगा तो तुम बच्चों की जिम्मेदारी संभाल पाओगे?।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com