रिलीज हुआ ‘डंकी’ का पहला गाना, शाहरुख-तापसी का दिखा रोमांस

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और तापसी पन्नू इन दिनों अपनी अवैटेड फिल्म ‘डंकी’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में आज 22 सितंबर को फिल्म का पहला गाना ‘लुट पुट गया’ रिलीज कर दिया गया है।

फिल्म का पहला गाना शाहरुख (हार्डी) और तापसी पन्नू (मनु) पर फिल्माया गया है। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘डंकी’ का पहला गाना ‘लुट पुट गया’ दिल छू लेने वाला है। ‘डंकी’ फिल्म से पहला दिल छू लेने वाला गाना डंकी ड्रॉप 2 ‘लुट पुट गया’ आते ही सोशल मीडिया पर भी छा गया है। यह गाना शाहरुख खान के रोल ‘हार्डी’ के उस अध्याय को खोलता है जब वह ‘मनु’ यानी तापसी के प्यार में पड़ जाते हैं।

इस गाने को म्यूजिक मैस्ट्रो प्रीतम द्वारा कंपोज किया गया हैं, जिसमें अरिजीत सिंह की दिल छू लेने वाली आवाज हैं और लीरिक्स स्वानंद किरकिरे और आईपी सिंह द्वारा लिखे गए हैं। गाने के दिलकश डांस मूव्स मशहूर गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किए हैं जो इसे और भी मैजिकल बनाते है और इसमें प्यार का रंग खिलता है।

वैसे एक मास्टर कहानीकार के रूप में पहचाने जाने वाले राजकुमार हिरानी के नाम सबसे ज्यादा देखी जाने वाली और आकर्षक फिल्में हैं। इस बार वह एक और दिलकश फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका टाइटल ‘डंकी’ है। ये फिल्म चार दोस्तों की विदेश जाने के सपने की एक दिल छू लेने वाली कहानी है। ‘डंकी’ की कास्ट की बात करें तो इसमें शाहरुख खान के साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर जैसे स्टार्स हैं। जिओ स्टूडियोज़, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी इस दिसंबर 2023 में रिलीज़ होने वाली है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com