रिया के कूपर अस्पताल की मोर्चरी में जाने पर राज्य मानवाधिकार आयोग ने जारी किया नोटिस

राज्य मानवाधिकार आयोग ने रिया चक्रवर्ती के कूपर अस्पताल की मोर्चरी में जाने पर नोटिस जारी किया है. कूपर अस्पताल और डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे को नोटिस भेजकर जवाब मांगा है कि किस नियम के आधार पर रिया को मोर्चरी के अंदर जाने दिया गया, जबकि नियम के मुताबिक ब्लड रिलेशन वाला ही अंदर शव के पास जा सकता है. पुलिस ने उन्हें क्यों नहीं रोका. मुम्बई पुलिस और अस्पताल से जवाब मांगा है.

सुशांत सिंह राजपूत के केस में बहुत बड़ा ट्विस्ट आ गया है. मामले में अब ऐसा सबूत सामने आ गया है जो जांच की कड़ी में बेहद अहम साबित हो सकता है रिया चक्रवर्ती की वॉट्सऐप चैट्स से ड्रग की साजिश होने का शक गहरा रहा है. ZEE NEWS के पास रिया चक्रवर्ती की वो ड्रग्स वाली WhatsApp चैट है जिसमें वो ड्रग्स के बारे में बात कर रही हैं. जिस मिरांडा सुशी से रिया की चैट हुई है ये कोई और नहीं बल्कि सुशांत का हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा है.

सूत्रों के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स वाली चैट सामने आने के बाद सीबीआई इस बारे में सिद्धार्थ पिठानी, कुक केशब ठाकुर, कुक नीरज, हाउस मैनेजर सैमुअल मीरांडा, स्टाफ दीपेश सावंत से भी ड्रग्स वाली बात को लेकर एक बार फिर पूछताछ कर सकती है.
रिया जब सुशांत के साथ रहती थी तब यही सारे किरदार सुशांत और रिया के करीबी थे जो ड्रग्स की आदतों के बारे में सीबीआई के सामने कोई खुलासा कर सकते हैं.

अगर ये तथ्य सच है तो इन किरदारों के मुताबिक ड्रग्स का सेवन कितने दिनों से हो रहा था, इसका सेवन रोजाना होता था या सिर्फ पार्टियों में, ड्रग्स लेने में और कौन कौन शामिल थे, ड्रग्स की खेप क्या इनका ही कोई स्टाफ मुहैया करवाता था और इनके मुताबिक ड्रग्स का आखिरिबार सेवन इनके सामने कब किया? ये वो तमाम सवाल हैं जिनका जवाब सीबीआई सुशांत के घर में रहनेवाले इन किरदारों से हासिल कर सकती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com