रियलमी ने लॉन्च किया सस्ता स्मार्टफोन!

रियलमी ने अपने ग्राहकों के लिए नारजो सीरीज में एक नया फोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी का नया फोन बजट सेगमेंट में लाया गया है। 7-8 हजार रुपये से भी कम बजट में एक नए फोन को खरीदना चाह रहे हैं तो रियलमी के नए फोन की डिटेल्स चेक कर सकते हैं। इस फोन को Voyage Blue और Marble Black कलर में लाया गया है।

रियलमी ने अपने भारतीय ग्राहकों के लिए Realme Narzo N61 लॉन्च कर दिया है। इस फोन को कंपनी दो कलर ऑप्शन Voyage Blue और Marble Black में लेकर आई है। फोन लॉन्च होने के साथ ही डिवाइस की सेल डिटेल्स और कीमत से भी पर्दा हट गया है। कंपनी का नया फोन एक बजट डिवाइस है। इस फोन को 7 हजार रुपये से कम के शुरुआती दाम पर खरीदने का मौका मिल रहा है। अगर आप भी एक सस्ता फोन खरीदने की तैयारी में हैं तो रियलमी की नारजो सीरीज के नए फोन को लेकर सारी डिटेल्स चेक कर सकते हैं।

Realme Narzo N61 के स्पेसिफिकेशन

प्रोसेसर-Realme Narzo N61 स्मार्टफोन को कंपनी Octa core Chipset के साथ लेकर आई है।

डिस्प्ले- नया रियलमी फोन 6.74 इंच लार्ज डिस्प्ले, 90hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट और 560 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ लाया गया है। फोन मिनी कैप्सूल 2.0 फीचर के साथ लाया गया है।

रैम और स्टोरेज-Realme Narzo N61 को दो वेरिएंट में लाया गया है। फोन 4GB/6GB रैम ऑप्शन और 64GB/128GB स्टोरेज के साथ लाया गया है। फोन 6GB वर्चुअल रैम के साथ आता है।

बैटरी- रियलमी का यह नया फोन 5000mAh बैटरी के साथ लाया गया है। कंपनी का कहना है कि फोन 30 घंटों की वॉइस कॉल और 1013 घंटों के स्टैंडबाई टाइम देता है।

कैमरा-Realme Narzo N61 फोन को 32MP सुपर क्लियर कैमरा के साथ लाया गया है।

Realme Narzo N61 की कीमत
Realme Narzo N61 को कंपनी 7000 रुपये से कम में खरीदने का मौका दे रही है। फोन दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है-

4GB+64GB वेरिएंट को 7499 रुपये में लॉन्च किया गया है।
6GB+128GB वेरिएंट को 8499 रुपये में लॉन्च किया गया है।

हालांकि, कंपनी कूपन डिस्काउंट के साथ इस फोन को 500 रुपये कम में खरीदने का मौका दे रही है। फोन 6,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं।

Realme Narzo N61 की पहली सेल
Realme Narzo N61 की पहली सेल 6 अगस्त दोपहर 12 बजे के लिए शेड्यूल की गई है। फोन को रियलमी की ऑफिशियल वेबसाइट और अमेजन से खरीदा जा सकेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com