राहुल गाँधी क्यों करने लगे प्रिया प्रकाश की तरह आख मिचौली, पूरी खबर आपको सन्न कर देगी…

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक संसद में मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के दौरान आज संसद में अनोखा नजारा देखने को मिला. Rahul Gandhi ने अपने भाषण की शुरुआत में प्रधानमंत्री को कई मुद्दों पर घेरा और बाद में उन्हें गले लगाकर एक नई परंपरा की शुरुआत की.

Rahul  Gandhi ने भाजपा पर अपने खिलाफ गलत शब्दों के इस्तेमाल का आरोप लगाया. आप मुझे पप्पू कह सकते हो और गालियां दे सकते हो.  अपना भाषण खत्म करके राहुल अपनी सीट से उठे और पीएम मोदी की सीट पर जाकर गले लगे और हाथ मिलाया.

वहीं मोदी ने भी राहुल को वापिस बुलाया और उनके कान में कुछ कहकर पीठ थपथपाई. बाद में राहुल जब अपनी सीट पर लौटे तो उन्होंने दूसरे सांसद को आंख मार कर मोदी की तरफ इशारा किया.

आंख मारते हुए Rahul Gandhi की यह तस्वीर लोकसभा टीवी से इसे कैद कर लिया. इसके बाद राहुल के आंख मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वे Twitter पर ट्रेंड कर रहे हैं.

प्रिया का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे आंख मार रही हैं. इसके बाद वे देखते-देखते इंटरनेट सेंशन बन गई थीं.  सोशल मीडिया पर यूजर्स कह रहे हैं कि आज राहुल ने इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर को भी आज मात दे दी. संसद में राहुल के आंख मारने की इस वीडियो की तुलना प्रिया प्रकाश के वायरल वीडियो से हो रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com