राष्ट्र निर्माण के लिए AAP से जुड़े, जुड़ने के लिए मिस कॉल दें 9871010101: CM केजरीवाल

दिल्ली चुनाव के वोटों की गिनती जारी है. शुरुआत रुझान में आम आदमी पार्टी (आप) 50 सीटों पर आगे है, जबकि 20 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) आगे है. दिल्ली में तीसरी बार केजरीवाल सरकार बनती दिख रही है. आप के पार्टी दफ्तर पर जश्न का माहौल है. वोटों की गिनती के बीच आप ने एक और कैंपेन की शुरुआत की है. यह कैंपेन है- राष्ट्र निर्माण.

आम आदमी पार्टी (आप) के पार्टी दफ्तर पर मंगलवार को नया पोस्टर लगा है. इस पोस्टर में लिखा है- राष्ट्र निर्माण के लिए AAP से जुड़े, जुड़ने के लिए मिस कॉल दें 9871010101.’ माना जा रहा है कि बीजेपी के नक्शेकदम पर चलते हुए आप ने अब राष्ट्र निर्माण को बड़ा मुद्दा बनाएगी और इसके लिए सरकार बनने के बाद बड़ी मुहिम की शुरुआत करेगी.

इसकी झलक आम आदमी पार्टी (आप) के मेनिफेस्टो में भी दिखी थी. आप का मेनिफेस्टो जारी करते हुए डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ऐलान किया था कि अगर सरकार बनी तो सरकारी स्कूलों में शुरू की गई हैपिनेस करिकुलम और एंटरप्रेन्योरशिप करिकुलम की सफलता के बाद देशभक्ति पाठ्यक्रम भी लाया जाएगा.

चुनाव प्रचार में बीजेपी ने बार-बार शाहीन बाग का मसला उठाया और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आतंकी तक कह दिया. इसका जवाब केजरीवाल ने यह देकर दिया कि दिल्ली की जनता तय करेगी कि क्या मैं आतंकी हूं या नहीं. हर जनसभा में केजरीवाल ने आतंकी कहे जाने का मसला उठाया और अपने कामों को गिनाते हुए कहा कि आप तय कीजिए कि आपका बेटा आतंकी या नहीं.

चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक प्रोग्राम के दौरान हनुमान चालीसा का पाठ किया था. इसके बाद वह हनुमान मंदिर भी गए थे. इस पर मनोज तिवारी ने आरोप लगाया था कि केजरीवाल ने हनुमान मंदिर को अशुद्ध कर दिया. बीजेपी के आरोप का जवाब देते हुए केजरीवाल ने कहा था कि ये कैसी राजनीति है? भगवान तो सभी के हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com