राष्ट्रीय पाइपलाइन परियोजनाओं में 110 लाख करोड़ रुपये का निवेश किया जा रहा : PM मोदी

पीएम मोदी बोले राष्ट्रीय पाइपलाइन परियोजनाओं में 110 लाख करोड़ रुपये का निवेश किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इन परियोजनाओं से देश के विकास को और बल मिलेगा।

उधर, प्रधानमंत्री द्वारा कई परियोजनाओं की शुरुआत करने को लेकर केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन ने कहा कि यह हमारे लिए खुशी का मोका है। उन्होंने कहा, ‘यह हम केरलवासियों के लिए प्रसन्नता का अवसर है। आज हमारे राज्य में कई परियोजनाएं आ रही हैं। राज्य और केंद्र सरकार, दोनों मिलकर इन परियोजनाओं में काम करेंगी।’

पीएम मोदी ने कहा कि तटीय क्षेत्रों, पूर्वोत्तर और पर्वतीय क्षेत्रों पर विशेष तौर पर ध्यान दिया जा रहा है। आज, भारत के हर गांव में ब्रॉडबैंड कनेक्टिविटी के महत्वाकांक्षी कार्यक्रम को शुरू किया जा रहा है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कोच्चि रिफाइनरी का प्रोपिलीन डेरिएटिव्स पेट्रोकेमिकल्स कॉम्प्लेक्स प्रोजेक्ट आत्मनिर्भर बनने की हमारे सफर को ताकत देगा। उन्होंने कहा कि विभिन्न प्रकार के उद्योग रोजगार के मौके उत्पन्न करेंगे।

पीएम मोदी ने कहा कि हम सब यहां केरल और भारत के विकास का उत्सव मनाने के लिए एकत्र हुए हैं। आज जिन कार्यों का उद्घाटन हो रहा है उनमें कई बड़े क्षेत्र आते हैं। ये देश के विकास को और ऊर्जा देंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com