‘राष्ट्रपति बनने के योग्य हैं डोनाल्ड ट्रंप’, जो बाइडन की फिसली जुबान

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन (US President Election 2024) ने बीते दिन अपनी डिप्टी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस की खूब तारीफ की। बाइडन ने कहा कि कमला हैरिस देश का नेतृत्व करने के लिए “योग्य” हैं।

कमला हैरिस पर कोई संदेह नहीं
दरअसल, एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बाइडन ने कहा, ‘शुरू से ही मैंने इस बारे में कोई संदेह नहीं किया कि कमला हैरिस राष्ट्रपति बनने के योग्य हैं और इसलिए ही मैंने उन्हें चुना।’

कमला हैरिस बेहतरीन काम करती हैंः बाइडन
जब बाइडन से इसके कारणों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि सबसे पहले, जिस तरह से हैरिस ने महिलाओं की स्वतंत्रता के मुद्दे को संभाला है, इसपर नियंत्रण रखा और दूसरा बोर्ड में लगभग किसी भी मुद्दे को संभालने की उनकी क्षमता बेहतरीन है।

ट्रंप पर फिसली जुबान
बाइडन ने आगे कहा कि हैरिस वास्तव में काफी अच्छा काम करती हैं। मैं उन्हें तब तक नहीं चुनता जब तक मुझे नहीं लगता कि वह राष्ट्रपति बनने के योग्य हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राष्ट्रपति ने गलती से कमला हैरिस को डोनाल्ड ट्रंप कह दिया। उन्होंने कहा, “मैं ट्रंप को उपराष्ट्रपति के रूप में नहीं चुनता, क्या मुझे लगता है कि वह राष्ट्रपति बनने के योग्य नहीं हैं…।”

जेलेंस्की को बताया पुतिन
इससे पहले बाइडन ने जेलेंस्की को भी पुतिन के नाम से संबोधित कर दिया था। दरअसल, जो बाइडन एक वाशिंगटन में यूक्रेन कम्पैक्ट कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे, तभी उन्होंने मंच को संबोधित करने के लिए जेलेंस्की को बुलाना चाहा लेकिन उन्होंने पुतिन का नाम ले दिया।

हालांकि, बाद में बाइडन ने अपनी भूल सुधारते हुए कहा कि आप उनसे बेहतर हैं।

अभी लंबा रास्ता तय करना
इसके बाद बाइडन ने गलती सुधारते हुए कहा कि सच तो यह है कि मुझे लगता है कि मैं राष्ट्रपति पद के लिए सबसे योग्य व्यक्ति हूं। मैंने ट्रंप को एक बार हराया था और मैं उन्हें फिर से हराऊंगा। बाइडन ने कहा कि इस अभियान में अभी लंबा रास्ता तय करना है और इसलिए मैं बस आगे बढ़ता जा रहा हूं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com