राशि से जानिए शारीरिक संबंध के दौरान पार्टनर को क्या करना पसंद…

अगर आपको अपने पार्टनर का राशि पता है, तो आप पहले से ही जान पाएंगे कि सेक्स के दौरान आपका पार्टनर क्या करना पसंद करेगा। सेक्स के दौरान किस राशिवालों को क्या करना अच्छा लगता है, यहां जानें…

मेष
इस राशि वाले लोग इम्पेशंट यानी अधीर होते हैं और उन्हें क्विकी सेक्स सेशन ज्यादा अच्छा लगता है। मेष राशिवालों को रफ सेक्स पसंद आता है। साथ ही वे पैशनेट तो होते हैं लेकिन उन्हें फोरप्ले में ज्यादा समय देना अच्छा नहीं लगता।

वृष
इस राशिवालों को सेक्स के दौरान हड़बड़ी बिलकुल अच्छी नहीं लगती। वे हर चीज बड़े आराम से करना पसंद करते हैं। साथ ही उन्हें पार्टनर की हर छोटी-छोटी चीज जैसे उसके बदन की खुशबू, उसकी आवाज और छूअन हर चीज को वे महसूस करना चाहते हैं। वृष राशिवाले सेक्स को एक सेन्शुअल एक्सपीरियंस मानते हैं और चाहते हैं कि सेक्स के दौरान उनके सभी सेंसेज उत्तेजित हो जाएं।

मिथुन
इस राशिवालों का फ्लर्टिंग स्किल बेहतरीन होता है और आपको सिर्फ डर्टी टॉक के जरिए उन्हें उत्तेजित करने की जरूरत होती है। साथ ही उन्हें बेडरूम में सेक्स के दौरान नई-नई चीजें एक्सपेरिमेंट करना अच्छा लगता है और अगर आप उन्हें क्रेजी करना चाहते हैं तो नई-नई सेक्स पोजिशन ट्राई करते रहें।

तीखा-मसालेदार खाना पसंद करने वालों की ऐसी होती है सेक्स लाइफ, जानकर आप हो जायेगें पागल…

कर्क
इस राशिवाले लोग बेहद इमोशनल होते हैं और सिर्फ तभी सेक्स करते हैं जब उन्हें पार्टनर के साथ किसी तरह का कनेक्शन महसूस होता है। जब पार्टनर उन्हें प्यार से गले लगाता है, उनसे प्यार भरी अच्छी-अच्छी बातें करता है, किस करता है तो उन्हें यह सब बहुत अच्छा लगता है।

सिंह
इस राशिवालों को बेडरूम में भी नेतृत्व करना पसंद आता है यानी इन्हें वैसे सेक्स पोजिशन्स ज्यादा पसंद आते हैं जहां उनके पास डॉमिनेट करने का चांस अधिक होता है। साथ ही इस राशिवालों को ऐसे पार्टनर पसंद आते हैं जो submissive यानी विनम्र हो और सेक्स के दौरान उनकी हर बात को माने।

कन्या
इस राशिवाले लोग बेहद रोमांटिक होते हैं और सेक्स के दौरान एक्सपेरिमेंट करना पसंद करते हैं। आप चाहें तो उनसे उनकी सेक्शुअल फैंटसीज के बारे में खुलकर बात कर सकते हैं और वे किसी भी हद तक जाकर उन फैंटसीज को पूरा करने की कोशिश करेंगे।

तुला
इस राशिवालों को फोरप्ले बेहद अच्छा लगता है और वे इसमें काफी समय देते हैं ताकि उनका सेक्स सेशन एक यादगार अनुभव बन जाए। इस राशि के लोगों को इम्प्रेस करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि आप उनका पसंदीदा रोमांटिक गाना बजाएं, सेक्सी लॉन्जरी पहनें, कमरे में सेंटेड कैंडल्स जलाएं और एक ड्रिंक के साथ कुछ डर्टी टॉक करें।

वृश्चिक
इस राशिवाले लोग सबसे ज्यादा सेन्शुअल होते हैं और बेडरूम में सबसे ज्यादा पैशनेट भी। इनकी सेक्स ड्राइव काफी ज्यादा होती है और उन्हें स्टीमी सेक्स सेशन बेहद पसंद आता है। अगर उनका पार्टनर भी उनकी ही तरह एक्साइटेड हो और सेक्शुअल ऐक्ट में इन्वॉल्वड रहे तो उन्हें अच्छा लगता है।

धनु
इस राशिवाले लोग बड़ी जल्दी सेक्स से बोर हो जाते हैं लिहाजा उन्हें हर वक्त इन्वॉल्ड रखने के लिए बेडरूम में कुछ नया और इन्ट्रेस्टिंग ट्राई करते रहें। इस राशिवाले पार्टनर को इम्प्रेस करने के लिए आपको नई-नई जगहों पर सेक्स करने की कोशिश करनी चाहिए। आप चाहें तो नए सेक्स पोजिशन औऱ रोल प्लेइंग को भी शामिल कर सकते हैं।

मकर
वृश्चिक राशिवालों की ही तरह मकर राशिवालों का भी लिबिडो यानी कामेच्छा काफी अधिक होती है और वे इंटेस सेक्स सेशन को पसंद करते हैं। अगर उनका पार्टनर उन्हें डॉमिनेट करे तो उन्हें अच्छा लगता है और साथ ही वे पार्टनर संग रफ सेक्स करना पसंद करते हैं।

कुंभ
इस राशिवाले लोग बुद्धिजीवी होते हैं लिहाजा उन्हें उत्तेजित करने के लिए पहले उनके दिमाग को उत्तेजित करना जरूरी होता है। लिहाजा सीधे सेक्शुअल ऐक्ट शुरू कर देने की बजाए पहले उनसे सेक्स के बारे में कुछ बातें करें, डर्टी टॉक करें। ऐसा करने से पार्टनर की उत्तेजना निश्चित तौर पर बढ़ जाएगी।

मीन
इस राशि के लोग इमैजिनेटिव होते हैं और उनकी सेक्शुअल फैंटसीज काफी ज्यादा होती हैं। अगर इस राशिवालों को आप इम्प्रेस करना चाहते हैं तो उनकी किसी सेक्शुअल फैंटसी को हकीकत में बदलकर उन्हें आप बेहतरीन सरप्राइज दे सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com