राम मंदिर का निर्माण शुरू होते ही कोरोना का नाश होना शुरू हो जाएगा: मध्य प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष रामेश्वर शर्मा

भारत समेत पूरी दुनिया कोरोना महामारी से संघर्ष कर रही है और इसके खात्मे की कोशिश में लगी हुई है. इस बीच भारतीय जनता पार्टी के नेता और मध्य प्रदेश के कार्यकारी विधानसभा अध्यक्ष रामेश्वर शर्मा ने दावा किया है कि जल्द ही कोरोना का विनाश होना शुरू हो जाएगा. उनका कहना है कि राम मंदिर निर्माण शुरू होते ही कोरोना का नाश होना प्रारम्भ हो जाएगा.

कोरोना संकट के बीच अयोध्या में इन दिनों राम मंदिर निर्माण की तैयारियां तेज हो गई हैं और अगले महीने 5 तारीख को राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू होने जा रहा है.

कार्यकारी विधानसभा (प्रोटेम स्पीकर) अध्यक्ष रामेश्वर शर्मा ने कहा कि उस समय राम का अवतार राक्षसों का वध करने के लिए हुआ था और अब जैसे ही 5 तारीख को राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू होगा वैसे ही कोरोना का नाश होना शुरू हो जाएगा. विधानसभा में नए स्पीकर का चुनाव होने तक रामेश्वर को प्रोटेम स्पीकर चुना गया है.

राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने 5 अगस्त को भूमि पूजन कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शामिल होने के लिए निमंत्रण भेजा है. पीएम नरेंद्र मोदी के अलावा बीजेपी के दिग्गज नेता लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी सहित राम मंदिर आंदोलन से जुड़े रहे तमाम नेताओं के भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल होने की संभावना है.

बीजेपी नेता रामेश्वर शर्मा बुधवार को कैबिनेट मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के यहां उनके छोटे भाई के निधन पर शोक व्यक्त करने आए हुए थे.

इस बीच अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं. दुनियाभर के कई देशों में मंदिर निर्माण को लेकर उत्सुकता है. दुनियाभर में फैले रामभक्त मंदिर निर्माण में अपनी भागीदारी निभाना चाहते हैं.

अमेरिका में भारतीयों का एक प्रमुख संगठन जयपुर फुट यूएसए आगे आया है उसने मंदिर निर्माण के लिए दान देने की इच्छा जताई है. इस संगठन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग कि है वे इसकी इजाजत दें ताकि राम मंदिर निर्माण के लिए वे दान दे सकें.

इस बीच देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. covid19india.org के मुताबिक देश में 12 लाख से ज्यादा कोरोना वायरस के मरीजों की पुष्टि हो चुकी है. तो वहीं रोजाना 35 हजार से ज्यादा कोरोना मरीज सामने आ रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com