रामशंकर कठेरिया का कुत्ता चोरी, पत्नी ने दर्ज कराई FIR, SP ने दिए कार्रवाई के आदेश

आगरा: भैंस ढूंढने में माहिर यूपी पुलिस को अब कुत्ता ढ़ूंढने का जिम्मा सौंपा गया है। दरअसल पूर्व केंद्रीय मंत्री व आगरा से बीजेपी सांसद राम शँकर कठेरिया का कुत्ता घर से चोरी हो गया। जिसकी शिकायत उनकी पत्नी ने थाना हरीपर्वत में की है। मामले को तुरंत संज्ञान में लेते हुए एसपी सिटी ने जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।
 
RDESController (1)

रामशंकर कठेरिया का लैब्राडोर नश्ल का कुत्ता मंगलवार को हुआ है चोरी

मामला ताज नगरी आगरा का है। आगरा के बीजेपी सांसद रामशंकर कठेरिया का लैब्राडोर नश्ल का कुत्ता मंगलवार को चोरी हो गया। जिसकी शिकायत उनकी पत्नी ने थाना हरीपर्वत में की है। कुत्ता चोरी होने से पूर्व मंत्री की पत्नी को बेहद दु:ख हुआ है। परिवार में तो शोक की लहर है। कुत्ते के गम में बच्चों का बुरा हाल है, यहां तक कि खाना पीना ही छोड़ दिया है।
 
वहीं सांसद की पत्नी ने बताया कि मंगलवार की सुबह से ही हमारा डॉगी लैब्रा कहीं गुम हो गया है और कहीं मिल नही रहा है। तीन दिन हो गए अभी तक उसका कोई सुराग भी नहीं लगा है। उन्होंने कहा कि हमें डॉगी के चोरी होने की आशंका है। इसके साथ उनका कहना था कि अगर सपा मंत्री आजम खान की भैस चोरी होती है तो पुलिस कुछ घण्टों में ढूंढ निकालती है। तो फिर हमारा लैब्रा क्यों नहीं मिल सकता है।
 
वहीं एसपी सिटी सुशील कुमार घुले ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल जांच के आदेश दे दिए हैं। उन्होंने कहा कि प्रार्थना पत्र ले लिया गया है जो भी विधिवत कार्रवाई बनती है की जायगी।
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com