रानी मुखर्जी की 'हिचकी' अब पहुंचेगी राष्‍ट्रपति भवन, होगी स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग

रानी मुखर्जी की ‘हिचकी’ अब पहुंचेगी राष्‍ट्रपति भवन, होगी स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग

दो साल बाद फिल्‍म ‘हिचकी’ में नजर आईं रानी मुखर्जी अपनी इस फिल्‍म की सफलता से काफी खुश हैं. ऐसे में अब रानी अपनी इस फिल्‍म की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग राष्‍ट्पति रामनाथ कोविंद के लिए करने जा रही हैं. हमारे सहयोगी अखबार डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार राष्‍ट्रपति के लिए इस फिल्‍म की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग राष्‍ट्रपति भवन में 31 मार्च को की जाएगी. इस फिल्‍म में रानी एक ऐसी टीचर का किरदार निभा रही है, जो एक बीमारी से ग्रसित है. ‘टौरेट सिंड्रोम’ से जूझ रही इस टीचर नैना को हिचकियां आती हैं. यह फिल्‍म स्‍टूडेंट और टीचर के बीच संबंधों को भी दिखाती है.रानी मुखर्जी की 'हिचकी' अब पहुंचेगी राष्‍ट्रपति भवन, होगी स्‍पेशल स्‍क्रीनिंगइस फिल्‍म में अभी तक अच्‍छी कमाई की है. डीएनए ने सूत्र के हवाले से खबर प्रकाशित की है, ‘हिचकी में एक जबरदस्‍त सामाजिक संदेश है, जो हर उम्र के दर्शकों तक पहुंचना चाहिए.’ 23 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्‍म को बॉक्‍स ऑफिस पर भी अच्‍छी शुरुआत मिली है. वहीं ‘हिचकी’ से एक बार फिर पर्दे पर नजर आने वाली रानी मुखर्जी का कहना है कि दर्शकों ने इस फिल्म के जरिए उन्हें जो प्यार और शुभकामनाएं दी हैं, वे उनके लिए अनमोल हैं. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार रानी का कहना है, ‘हिचकी’ बॉक्स ऑफिस पर छह दिन में 22.70 करोड़ रुपये कमा चुकी है.

दर्शकों की प्रतिक्रिया से अभिभूत रानी ने आईएएनएस को फोन पर बात करते हुए बताया, ‘यह ऐसा अहसास है जैसे बहुत लोगों ने मुझे अपने परिवार का हिस्सा मान लिया है. मेरे लिए इससे ज्यादा कीमती कुछ नहीं है.. मेरे दर्शकों का प्यार और बड़ों का आशीर्वाद.’ रानी ने युवा दर्शकों से भी फिल्म देखने की अपील करते हुए कहा कि ये एक अच्छी फिल्म है.

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘हिचकी’ के निर्देशक पी. मल्होत्रा तथा निर्माता मनीष शर्मा हैं. फिल्म में बताया गया है कि कमियों को अवसरों में बदलने और चुनौतियों का डटकर सामना करने से अंत में सफलता ही मिलेगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com