राजस्थान: चाची को पड़ोसी के साथ देखा भतीजे ने कर दी हत्या…

राजस्थान के अलवर जिले के कठूमर थाना इलाके में एक युवक ने अपनी सगी चाची को चाकू से गोदकर उसे मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि युवक ने अपनी चाची को पड़ोसी के साथ देख लिया था. इससे वह गुस्सा गया. उसे चाची के पड़ोसी के साथ अवैध संबंधों का शक था. इसी शक की वजह से उसने अपनी चाची की जान ले ली. उसके बाद चाची के प्रेमी पर भी चाकू से हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया. गनीमत रही की वह बच गया. पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है.

कठुमर पुलिस अधीक्षक अशोक चौहान ने बताया कि हत्या की वारदात शनिवार को अलसुबह कठूमर कस्बे में हुई. हत्या की शिकार हुई महिला का नाम केसंति देवी (40) है. केसंति की उसके 31 वर्षीय भतीजे चंद्रप्रकाश ने चाकू से गोदकर की हत्या कर दी है. उसे अपने चाचा के पड़ोस के रहने वाले सुनील यादव से चाची के अवैध संबंध होने का शक था. उसने मोहल्ले निवासी सुनील को चाची के साथ देख लिया था. इससे उसका दिमाग सटक गया.

महिला का प्रेमी मौके से भागने में कामयाब हो गया
चंद्रप्रकाश ने चाची पर चाकू से ताबड़तोड़ वारकर उसे मौत के घाट उतार दिया. उसके बाद उसने सुनील पर भी चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. लेकिन सुनील यादव चाकू लगने के बावजूद मौके से भागने में कामयाब हो गया. उसका स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने महिला की हत्या के आरोपी चंद्र प्रकाश को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

पुलिस मेडिकल बोर्ड से करवाया महिला के शव का पोस्टमार्टम
पुलिस की प्रारंभिक जांच में भी हत्या का कारण अवैध संबंध होना आया है. मृतका का पति गुड़गांव में मजदूरी का काम करता है. वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस उपाधीक्षक कठुमर अशोक चौहान ने अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली है. वहीं कठूमर सीएचसी पर मृतका के परिजन और दर्जनों ग्रामीण मौजूद है. पुलिस ने मेडिकल बोर्ड का गठन करवाकर शव का पोस्टमार्टम करवा लिया है. पुलिस ने मृतका के पति घनश्याम की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com