राजस्थानः भाजपा की सरकार बनाओ; पानी, विकास और रोजगार की नहीं होगी कमी- नड्डा

जयपुरः भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सीकर और दौसा में अपनी चुनावी रैलियों के दौरान भ्रष्टाचार और महिलाओं के खिलाफ अपराध जैसे मुद्दों पर कांग्रेस पर हमला जारी रखा। उन्होंने भरोसा जताया कि पार्टी राज्य में सरकार बनाएगी। दौसा और सीकर में चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि रैलियों में भीड़ का उत्साह राजस्थान में ‘डबल इंजन’ सरकार बनाने के लिए भाजपा उम्मीदवारों को चुनने के निर्णायक कदम का संकेत देता है। 

नड्डा ने कहा, “कांग्रेस सरकार ने बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार किया और महिलाओं पर अत्याचार में राजस्थान को नंबर एक बना दिया। युवाओं और किसानों से किये गये वादे तोड़े गये। अब राज्य के लोगों ने राजस्थान में भाजपा की डबल इंजन सरकार लाने का संकल्प लिया है।” उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार में राजस्थान में विकास की कमी देखी गई है। 

उन्होंने कहा, ”प्रगति बहाल करने के लिए 25 नवंबर को भाजपा उम्मीदवारों को चुनने की जरूरत है।” नड्डा ने भ्रष्टाचार, महिला उत्पीड़न, दलित-पिछड़े वर्ग पर अत्याचार, पेपर लीक और खनन माफिया के मुद्दे पर कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “कांग्रेस लोगों को विभिन्न झूठे वादे करके गुमराह करके वोट इकट्ठा करने की कोशिश कर रही है। कांग्रेस सरकार ने दौसा में पानी की समस्या के लिए कुछ नहीं किया।” 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com